Move to Jagran APP

जींद में पति ने पत्नी की कर दी हत्‍या, घरेलू कलह बनी वजह

जींद में पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी। हत्‍या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पड़ोसियों के पहुंचने से पहले आरोपित फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 01:08 PM (IST)
जींद में पति ने पत्नी की कर दी हत्‍या, घरेलू कलह बनी वजह
जींद में पति ने पत्नी की कर दी हत्‍या, घरेलू कलह बनी वजह

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। पति ने तेजधार हथियार से पत्‍नी की हत्‍या कर दी। जांच में हत्‍या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। 

loksabha election banner

जींद के गांव धनौरी में सोमवार रात को घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। हत्या की सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस व एसएफएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। 

पुलिस के अनुसार गांव धनौरी निवासी हवासिंह हिसार जिले के गांव बोबुआ की गीता से शादीशुदा है। दोनों के बीच में कई वर्ष से झगड़ा चल रहा था। हवा सिंह ने पहले ही उसकी पत्नी के साथ मारपीट की थी, लेकिन उस समय पंचायती तौर पर मामले को सुलझा लिया गया था। 

सोमवार रात को दोनों में फिर झगड़ा हो गया है। जहां पर हवासिंह ने तैश में आकर घर पर रखा तेजधार हथियार से उसकी गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। बच्चों द्वारा शोर मचाए जाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके गर्दन से खून बह रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने तुरंत ही इसके बारे में गढ़ी थाना पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और इसके बारे में उसके मायका पक्ष के लोगों को सूचित किया। स्वजनों ने बताया कि गीता के पास तीन बच्चे हैं और आरोपित हवासिंह व उसकी पत्नी मजदूरी का काम करते थे। 

डीएसपी ताहिर हुसैन ने बताया कि महिला के मायका वालों को बुलाया गया है। हत्या करने के बाद से आरोपित हवासिंह फरार हो गया है। उसको गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई है। फिलहाल घरेलू कलह के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है, लेकिन जांच के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.