अंबाला, जागरण संवाददाता। देर रात सरेराह चौक पर एक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित फरार हैं, जबकि पुलिस ने मृतक के भाई मोहित निवासी छप्परबंद मुहल्ला की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत में मोहित ने बताया कि वह साइंस इक्विपमेंट का कारोबार करता है। वे तीन भाई हैं। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर की रात को उसका बड़ा भाई अर्जुन भागता हुआ घर आया और बताया कि मुझको लड़कों ने मारा है। इस पर वह अपने भाई व बुआ आशा के साथ कबाड़ी बाजार चौक पर पहुंचा।

यहां पर देखा कि गौरव अपने हाथ में चाकू लेकर खड़ा है, जबकि गौरव की मां राधा के हाथ में ईंट हैं। इसके साथ ही भूरी व एक अन्य के हाथों में डंडे थे। वे मौके पर पहुंचे और उसने बातचीत करने लगे कि अर्जुन काे क्यों मारा है। इस पर दोनों पक्षों में बहसबाजी हो गई और देखते ही देखते इन सभी ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। गौरव ने अर्जुन पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। चाकू से कई वार उस पर किए गए। हम सभी को चोटें आईं, जबकि अर्जुन बेसुध होकर नीचे गिर गया और खून से लथपथ था।

बचाव में सभी ने शोर मचाया, तो आरोपित मौके से फरार हो गए। बुरी तरह से घायल अर्जुन को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लेकर आए। यहां पर डाक्टरों ने अर्जुन को चैक कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की, जबकि सीन आफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर कुछ सुबूत जुटाए। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Edited By: Anurag Shukla