जागरण संवाददाता, पानीपत : नई दिल्ली से कालका जाने वाली 12005 अप नई दिल्ली-कालका शताब्दी एक्सप्रेस शुक्रवार शाम को 6:32 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन पहुंची। सांसद संजय भाटिया ने उत्तर रेलवे दिल्ली के अधिकारियों की मौजूदगी में ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया।

रेलवे मंत्रालय के निर्देश पर हरियाणा में छह एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव 13 सितंबर से छह माह तक के लिए किया है। पानीपत स्टेशन पर 12005 अप व 12006 डाउन नई दिल्ली कालका शताब्दी एक्सप्रेस भी शामिल है। शुक्रवार को स्टेशन परिसर में सांसद संजय भाटिया के संबोधन के दौरान यात्रियों ने अमृतसर शताब्दी, गरीब रथ और कोच्चि एक्सप्रेस का भी पानीपत में ठहराव दिलाने की मांग की। उन्होंने पहले ही इस बारे में मुख्यमंत्री को पत्र भेजने का दावा किया। ट्रेन के ठहराव का समय

12006 डाउन नई दिल्ली-कालका शताब्दी एक्सप्रेस कुरूक्षेत्र से होते हुए सुबह 8:56 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। दो मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना होगी। दिल्ली से 12005 अप शताब्दी एक्सप्रेस शाम 6:25 बजे पानीपत पहुंचेगी। शुक्रवार को ट्रेन निर्धारित समय से सात मिनट लेट पानीपत स्टेशन पहुंची। जेटीबीएस संचालकों ने सांसद को सौंपा मांगपत्र

जेटीबीएस संचालकों ने शुक्रवार को सांसद संजय भाटिया को मांग पत्र सौंपा। जल्द से जल्द इन मांगों को पूरी करवाने की बात कही। जेटीबीएस संचालक इससे पहले भी उत्तर रेलवे के अधिकारियों को कमीशन बढ़ाने के लिए ज्ञापन सौंप चुके हैं।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर डीएम दीपक सिंह, डीओएम सत्यनारायण शर्मा, एडीओएम संतोष कुमार, स्टेशन अधीक्षक धीरज कुमार, प्रदीप उपाध्याय, आइओडब्ल्यू कल्याण कुमार, सुशील माहला व सीएमआइ मुकेश मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप