Move to Jagran APP

दर्दनाक, मां ने छह माह की बच्ची को जहर देकर मारा, फिर खुद कर ली आत्महत्या Panipat News

जींद के नरवाना कस्बे के हरनामपुरा गांव में छह माह की बच्ची को जहर देकर महिला ने आत्महत्या कर ली है। परिजनों का आरोप है कि महिला ने दहेज प्रताडऩा से तंग आकर आत्महत्या की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 08:15 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 02:09 PM (IST)
दर्दनाक, मां ने छह माह की बच्ची को जहर देकर मारा, फिर खुद कर ली आत्महत्या Panipat News
दर्दनाक, मां ने छह माह की बच्ची को जहर देकर मारा, फिर खुद कर ली आत्महत्या Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने छह माह की मासूम बेटी को जहर देकर मार डाला। बाद में खुद जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मामला जींद के नरवाना कस्बे के हरनामपुरा गांव का है। महिला के मायका पक्ष के लोग ससुरालीजनों पर प्रताडि़त करके आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

कैथल जिले के गांव जखौली निवासी सुरेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भतीजी 23 वर्षीय मंजू की शादी गत 12 मार्च 2018 को गांव हरनामपुरा वासी मनदीप के साथ हुई थी। इस दौरान उसने एक बच्ची साहनवी को जन्म दिया। शादी  के बाद से ही उसे प्रताडि़त किया जाता था। 

भतीजी ने फोन पर बताई थी तंग करने की बात 
मृतका के चाचा सुरेश ने बताया कि वीरवार सुबह उसकी भतीजी मंजू का फोन आया कि उसने ससुरालजनों से तंग कर रहे हैं। बाद में उनको पता चला कि मंजू ने अपनी बेटी के साथ जहरीले पदार्थ निकल लिया। 

आत्महत्या को मजबूर करने में इन पर आरोप
आत्महत्या करने के पीछे उसकी सास माया, ससुर सुभाष और दो ननद पूनम, अंजू का हाथ है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सदर थाना एसएचओ राजेश कुमार सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी जुटाई। 

सास-ससुर खेतों में काम करने गये थे
जब विवाहिता मंजू ने अपनी बेटी साहनवी को जहर पिलाकर आत्महत्या की। उस समय उसके ससुर सुभाष व सास माया खेतों में काम करने गए हुए थे। जबकि दोनों ननद अपने ससुराल में थी। मृतका के परिजनों ने कहा कि आत्महत्या करने में उसके पति मनदीप का हाथ नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.