पानीपत, जेएनएन। पानीपत में वैश्यावृत्ति का विरोध करना बेटी और उसके पिता को भारी पड़ गया। किला थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में वेश्यावृत्ति करने से रोकने से खफा महिला ने नौ लोगों के साथ मिलकर बेटियों, पति और देवर को पीट दिया। आरोपित ने केस दर्ज दर्ज कर लिया है। 

एक युवती ने डीएसपी को शिकायत दी कि उसका मां अनैतिक कार्य करती है। पिता ने रोका तो वह नहीं मानी। इससे पिता तनाव में है। मां ने उस पर वेश्यावृत्ति करने का दबाव डाला। उसने और पिता ने इसका विरोध किया तो मां अलग शहर में रहने लगी। 

वसीयत से किया बेदखल
युवती ने बताया कि पिता ने प्लॉट उसके और उसकी बहन के नाम करा दिया। मां ने पिता को धमकी देती थी कि अगर प्लॉट की वसीयत उसके नाम नहीं की तो वह उसे व उसकी दूसरी बहन का अपहरण कर ले जाएगी। फिर उनसे वेश्यावृत्ति कराएगी। उनकी हत्या भी कराव देगी। 

एसपी को भी दी थी शिकायत
डर की वजह से मां के खिलाफ चार जून को एसपी को शिकायत देकर जान व माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। 10 जून को थाना चादंनी बाग के पास एमजेआर स्कूल के पास उसके पिता को मां ने जयवति, सतपाल, शिवचरण, कपिल और सहदेव के साथ मिलकर मारपीट की। लोग एकजुट हो गए तो आरोपित पिता को छोड़ दिया। इसके बाद उक्त आरोपितों ने घर में घुसकर लोहे के हुक व सरिये से उसे व उसकी बहन को पीटा। उनके अपहरण का प्रयास किया। उन्हें छुड़वाने आए चाचा को गली में घसीटकर पीटा। किला थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस