पानीपत, जेएनएन। लूट, हत्या, डकैती जैसे संगीन अपराध करने वाले 15 कुख्यात अपराधी लोकसभा चुनाव के दौरान वारदात कर सकते हैं। इसको लेकर पुलिस की नींद उड़ी हुई है। ये अपराधी आम नहीं बल्कि इनामी मोस्टवांडेट अपराधी हैं। इनमें सबसे ऊपर नाम गैंगस्टर दिल्ली के अलीपुर के जितेंद्र मान उर्फ गोगी का है। गोगी पर दो लाख रुपये का इनाम है।

17 अक्टूबर, 2017 को गोगी ने अपने साथी के साथ मिलकर चमराड़ा गांव के पास हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोगी पर दिल्ली पुलिस ने भी चार लाख रुपये का इनाम रखा है। अब पानीपत की  सीआइए की चार टीमें और दिल्ली पुलिस की टीमें गोगी व अन्य मोस्टवांडेट बदमाशों को पकड़ेंगी। ताकि लोकसभा चुनाव में अपराधी अशांति न फैला सकें। 

पुलिस के निशाने पर ये हैं मोस्टवांटेड अपराधी
पुलिस के निशाने पर गढ़ी बेसिक गांव का अरशद, गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग का छोटा भाई जोगेंद्र ग्योंग, एनएफएल टाउनशिप का नरेंद्र,  माच्छरौली गांव का आजाद, पश्चिम बंगाल का जावेद, डिकाड़ला गांव का रणबीर, उत्तर प्रदेश के बागपत का ओमबीर और घरौंडा का कर्मबीर निशाने पर है। इसी तरह से पुलिस करनाल के दिलबाग, शौदापुर के सुरेंद्र, वधावाराम कॉलोनी के इस्माइल और सोनीपत के कामी का नीरज उर्फ चौटाला को भी पुलिस ढूंढ रही है। 

police

पुलिस कर रही छापेमारी
काबड़ी रोड अर्जुन नगर के नीतिन की हत्या के आरोपित सोनीपत के भूरी गांव के राहुल, झज्जर के रोहद के अजीत सहित तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। फरार मोस्टवांडेट अपराधियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीमें छापामारी कर रही हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा। 
सुमित कुमार, एसपी

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप