पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव में महिला ने चचेरे भाईयों व उनके जीजा पर सामुहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। इसके विरोध में सोमवार को ग्रामीण एसपी हिमांशु गर्ग से मिले। ग्रामीणों ने कहा कि महिला ने झूठे आरोप लगाए हैं। पहले भी वह युवक पर इस तरह के आरोप लगा चुकी है। बाद में फिर से उसके साथ रहने लगी। ग्रामीणों ने केस कैंसिल करने की मांग की है। वहीं एसपी ने इस पूरे मामले की दोबारा से जांच कराने का आश्वासन दिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया था कि करीब चार साल पहले उसके साथ गांव के ही बसंत व उसके चचेरे भाई सूरज ने संबंध बनाए थे। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो व फोटो भी आरोपितों ने ले लिए। किसी को बताने पर उसकी वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी गई। जिस वजह से वह चुप रही। करीब अढ़ाई साल उसकी शादी हो गई थी।

इस बीच वह अपने पांच नवंबर 2019 को अपने भाई की शादी में आई थी। यहां पर आरोपित बसंत व सूरज ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उस पर दबाव बनाया कि वह घर से पैसे उठाकर लाए। वीडियो वायरल होने के डर से वह घर से पैसे लेकर आरोपित के पास आ गई। यहां से वह उसे राजस्थान, दिल्ली समेत कई अन्य जगहों पर लेकर गया। उसके साथ संबंध बनाए। बाद में यमुनानगर आए और किराये के मकान में रहने लगी।

18 दिसंबर 2019 को आरोपित बसंत, उसके चचेरे भाई सूरज व जीजा राज ङ्क्षसह ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। इस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। वहीं एसपी से मिलने पहुंचे ग्रामीणों का कहना था कि दोनों के संबंधों के बारे में पूरा गांव जानता है। इस केस में बेवजह युवक व उसके रिश्तेदारों को फंसाया जा रहा है।

इधर, घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म

सदर यमुनानगर थाना एरिया की कॉलोनी में 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप अशोक नाम के युवक पर लगा है। किशोरी के साथ मारपीट भी की गई। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर को किशोरी घर पर अकेली थी। परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। इस दौरान अशोक नाम का युवक घर में घुस आया। किशोरी को अकेली पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने किशोरी के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग निकला। बाद में जब किशोरी के स्वजन पहुंचे, तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद ही परिवार के लोग उसे थाने लेकर पहुंचे। सदर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर ङ्क्षसह ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस