Move to Jagran APP

नौकरी लगवाने के लिए महिला को बुलाकर किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो और फोटो वायरल करने की दी धमकी

हरियाणा के यमुनानगर में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। महिला को नौकरी लगवाने का झांसा देकर बुलाया। इसके बाद कार में उसके साथ दुष्‍कर्म किया। महिला के अश्‍लील वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:23 AM (IST)
नौकरी लगवाने के लिए महिला को बुलाकर किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो और फोटो वायरल करने की दी धमकी
यमुनानगर में महिला से दुष्‍कर्म की वारदात।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला के साथ सचिन नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो भी बनाई। किसी को शिकायत करने पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक व एक अन्य महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, आइटीआइ के पास किराये के मकान में रहने वाली 30 वर्षीय महिला का पति के साथ मन मुटाव चल रहा है। जिस वजह से वह बेटे के साथ अलग किराये के मकान में रहती है। इस दौरान उसने कृष्णानगर निवासी दोस्त अलका से किसी अन्य जगह किराये पर कमरा दिलवाने के लिए बात की, तो अलका ने उसे अपनी कालोनी के सचिन का नंबर दे दिया। यहां तक कहा कि सचिन लोगों को नौकरी दिलवाने का भी काम करता है। वह कही पर उसकी नौकरी भी लगवा देगा। जिस पर महिला ने सचिन से फोन पर बात की और फिर उससे मिली।

इस दौरान सचिन ने उसका रिज्‍यूम ले लिया। आरोपित ने 14 जनवरी को महिला को काल कर शाम के समय मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित से मिलने के लिए बुलाया, तो उसने गाड़ी में बिठा लिया। गाड़ी में उसके साथ एक अन्य युवक भी था। आरोप है कि यहां पर आरोपित सचिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी ली।

आरोपित किसी को शिकायत करने पर इन फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस बारे में पीड़िता ने अलका से बात की, तो वह भी उसे धमकाने लगी और कहने लगी कि सचिन की बात मान। वह तुझे पैसे की कमी नहीं रहने देगा। इसके बाद आरोपित सचिन ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसकी नौकरी भी नहीं लगवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.