यमुनानगर, जागरण संवाददाता। नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला के साथ सचिन नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो भी बनाई। किसी को शिकायत करने पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक व एक अन्य महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, आइटीआइ के पास किराये के मकान में रहने वाली 30 वर्षीय महिला का पति के साथ मन मुटाव चल रहा है। जिस वजह से वह बेटे के साथ अलग किराये के मकान में रहती है। इस दौरान उसने कृष्णानगर निवासी दोस्त अलका से किसी अन्य जगह किराये पर कमरा दिलवाने के लिए बात की, तो अलका ने उसे अपनी कालोनी के सचिन का नंबर दे दिया। यहां तक कहा कि सचिन लोगों को नौकरी दिलवाने का भी काम करता है। वह कही पर उसकी नौकरी भी लगवा देगा। जिस पर महिला ने सचिन से फोन पर बात की और फिर उससे मिली।

इस दौरान सचिन ने उसका रिज्‍यूम ले लिया। आरोपित ने 14 जनवरी को महिला को काल कर शाम के समय मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित से मिलने के लिए बुलाया, तो उसने गाड़ी में बिठा लिया। गाड़ी में उसके साथ एक अन्य युवक भी था। आरोप है कि यहां पर आरोपित सचिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी ली।

आरोपित किसी को शिकायत करने पर इन फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस बारे में पीड़िता ने अलका से बात की, तो वह भी उसे धमकाने लगी और कहने लगी कि सचिन की बात मान। वह तुझे पैसे की कमी नहीं रहने देगा। इसके बाद आरोपित सचिन ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसकी नौकरी भी नहीं लगवाई।

Edited By: Anurag Shukla