Move to Jagran APP

Loot in Jind: कार सवार बदमाशों ने बाइक चालक को मारी टक्कर, लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम

जींद में गांव ईगराह के बस स्टैंड के निकट कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। जगदीश ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को वह किसी कार्य के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर हिसार गया हुआ था।

By Naveen DalalEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 01:17 PM (IST)
Loot in Jind: कार सवार बदमाशों ने बाइक चालक को मारी टक्कर, लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम
जींद में बदमाशों ने बाइक चालक को लूटा।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद में गांव ईगराह के बस स्टैंड के निकट कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाशों पहले तो बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसकी जेब से 17 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस दौरान बदमाशों ने युवक को गोली मारने की भी धमकी दी। लूटपाट की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

गांव बराडखेड़ा निवासी जगदीश ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को वह किसी कार्य के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर हिसार गया हुआ था। दोपहर बाद वह गांव मुढाल से होते हुए वापस गांव की तरफ आ रहा था। जब वह गांव ईगराह के निकट पहुंचा तो पीछे से एक स्वीफ्ट गाड़ी आई और ओवरटेक करके उसके आगे आ गई।

गोली मारने की धमकी

इस दौरान आरोपितों ने उसके बाइक को टक्कर मार दी और वह सड़क पर गिर गया। इसी दौरान कार सवार युवक गाड़ी से नीचे उतरे और उसको गोली मारने की धमकी देकर पहले तो मोबाइल छीन लिया और उसके बाद जेब से 17 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। जब वह सड़क पर पड़ा हुआ था तो बदमाशों ने उसको कई बार गोली मारने की धमकी दी। शोर मचाए जाने पर आसपास के लोगों को आता देखकर बदमाश कार में सवार होकर जींद की तरफ फरार हो गए।

अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज

लूअपाट की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे और आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालकर बदमाशों के पता लगाने में लगी हुई है। थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि कार सवारों द्वारा लूटपाट करने की शिकायत दी गई है। अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.