Move to Jagran APP

लुटेरे उद्यमियों को लूटते रहे पुलिस दौड़ती रही, एक का भी न कर सके पर्दाफाश Panipat News

बदमाशों ने पानीपत में एक दिन में तीन वारदात को अंजाम दिया। तीन लूट की वारदात से पुलिस अपराधियों की तलाश में दौड़ती नजर आई लेकिन एक भी पर्दाफाश नहीं कर सकी।

By Edited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 01:54 PM (IST)
लुटेरे उद्यमियों को लूटते रहे पुलिस दौड़ती रही, एक का भी न कर सके पर्दाफाश Panipat News
लुटेरे उद्यमियों को लूटते रहे पुलिस दौड़ती रही, एक का भी न कर सके पर्दाफाश Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में बदमाशों ने एक दिन में तीन लूट की वारदात को अंजाम दिया।  काबड़ी गांव में बदमाशों ने उद्यमी के बेटे से लूटपाट की। वहीं मॉडल टाउन में गिरोह के पांच बदमाशों ने जीटी रोड पर दो उद्यमियों की कारों से एक लाख रुपये और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। वारदातों 11 से 12 बजे तक अंजाम दिया गया। पुलिस एक ठिकाने पर पहुंचती तो बदमाश दूसरी जगह वारदात करते रहे। सारा दिन तीन थानों की टीमें और सीआइए की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में खाक छानती रही, लेकिन नतीजा शून्य रहा। 

loksabha election banner

वारदात-एक 
उद्यमी के बेटे से 85 हजार रुपये व दो लाख रुपये की चेन लूटी
यमुना एनक्लेव के गुलशन कटारिया ने बताया कि उसकी काबड़ी रोड पर केके क्रिएशन धागा फैक्ट्री है। शाम चार बजे बेटा कशिश कटारिया कार से फैक्ट्री लौट रहा था। काबड़ी बस अड्डे पर काबड़ी के नवीन और दीपक और दो युवकों ने कार के आगे बाइक अड़ा दी और खिड़की खोल कशिश को गाड़ी से बाहर खींच लिया। युवकों ने अपने तीन और साथी बुला लिए। पांचों ने कशिश के सिर, हाथ व पांव पर लोहे की रॉड से वार कर 85 हजार रुपये, पर्स और दो लाख रुपये की सोने की चेन लूट ली। कशिश ने एक हमलावर की बाइक का चाबी छी ली। राहगीर तमाशबीन बने रहे। आरोपित युवक मौके से भाग गए। उधर, आरोपित नवीन के पिता रौनक ने बताया कि वह रिफाइनरी में सिक्योरिटी गार्ड है। 15 जुलाई से फैक्ट्री में काम बंद हो गया था। इसके बाद से नवीन फैक्ट्री नहीं जा रहा है। आरोप है कि कशिश ने बाइक को साइड नहीं दी थी। इसी को लेकर झगड़ा हुआ। 

वारदात-दो 
250 रुपये लालच में चालक उद्यमी की बीएमडब्ल्यू से उतरा, बदमाश पुलिस के सामने से ले गए एक लाख रुपये
 मॉडल टाउन के संजय गुप्ता ने बताया कि उसकी सौंधापुर में एमएएस एक्सपोर्ट के नाम से बाथमेट की फैक्ट्री है। वह सुबह 11:15 बजे बीएमडब्ल्यू कार से जा रहा था। कार उग्राखेड़ी निवासी इलम सिंह चला रहा था। विजय बैंक के सामने वह कार से उतर बैंक मैनेजर के पास चला गया। चालक इलम  गाड़ी को लेकर फ्लाईओवर के नीचे कट में ले गया। 10 मिनट बाद इलम ने कॉल कर पूछा कि आप गाड़ी से बैग ले गए हो। उसने मना कर दिया। वह बैंक से गाड़ी के पास पहुंचा तो इलम सिंह ने बताया कि पुलिस की पीसीआर खड़ी थी। तभी एक युवक ने खिड़की का शीशा खुलवाकर कहा कि आपके रुपये गिर गए हैं। उसने खिड़की खोली और नीचे उतरा तो खिड़की के पास व आगे बोनट के पास 10-10 के करीब 23 नोट पड़े थे। गाड़ी को चारों तरफ पांच युवक खड़े थे। उसने पांच मिनट बाद देखा तो गाड़ी की पीछे की सीट से बैग गायब था। बैग में एक लाख रुपये, उसकी फैक्ट्री के जरूरी दस्तावेज व डेबिट कार्ड थे। 

वारदात-तीन 
पांच बदमाशों ने उद्यमी की गाड़ी से लैपटॉप चुराया

मॉडल टाउन की फ्रैंड्स कॉलोनी के संचित गर्ग ने बताया कि उसका कॉटन वेस्ट का काम है। वह सुबह 11 बजे संजय चौक के पास इंडसइंड बैंक में गया था। बैंक के सामने जीटी रोड पर चालक उसकी इनोवा गाड़ी में बैठा था। वह कुछ देर बाद गाड़ी के पास गया तो लैपटॉप नहीं मिला। चालक ने बताया कि एक युवक ने उसे कहा था कि गाड़ी के पास रुपये पड़े हैं। ये रुपये उसके हैं। गाड़ी के पास चार और युवक भी थे। वह गाड़ी से नीचे उतरा था। दूसरा युवक बैग लेकर भाग गया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने की 52 बैंकों की चेकिंग की, इलम ने नहीं की बदमाशों की पहचान
थाना शहर प्रभारी जितेंद्र कुमार चालक इलम सिंह  को लेकर बैंकों में गए। पुलिस ने थाना क्षेत्र के 52 बैंकों की चेकिंग की। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। इंडसइंड बैंक की फुटेज में दिखे बदमाशों की तस्वीर इलम सिंह को दिखाई। इलम सिंह ने पहचान से इन्कार किया। एसपी सुमित कुमार ने बताया कि बैंकों के बाहर पुलिस की गश्त बढ़ा दी है। फ्लाईओवर के नीचे संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाएगी। 

एक ही गिरोह ने सवा चार महीने में कर दी तीन वारदात
पांच बदमाशों का एक गिरोह शहर में नोट जमीन पर गिरे होने का झांसा देकर चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। 27 मार्च को इस गिरोह ने रेडक्रॉस के पास रोहतक के कपड़ा व्यापारी की गाड़ी से 2.18 लाख रुपये चुरा लिए थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.