Move to Jagran APP

जींद में राइस‍ मिलर का अपहरण, 20 लाख लूटकर पंजाब बार्डर के पास उतारकर फरार

रतिया के राइस मिलर का अपहरण करके 20 लाख रुपये लूट लिए गए। इसके बाद व्‍यापारी को पंजाब बार्डर के पास खेतों में छोड़कर फरार हो गए। आरोप है कि टोहाना के चावल के दलाली करने वाले व्यक्ति ने बदमाशों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 11:22 AM (IST)
जींद में राइस‍ मिलर का अपहरण, 20 लाख लूटकर पंजाब बार्डर के पास उतारकर फरार
जींद में राइस मिलकर का अपहरण और लूट।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के गांव ईगराह के निकट कार सवार बदमाशों ने रतिया के राइस मिलर का अपहरण करके उसके 20 लाख रुपये की नकदी लूट ली। बदमाश बाद में राइस मिलर को पंजाब बार्डर पर पीपलथा के निकट छोड़कर फरार हो गए।

loksabha election banner

राइस मिलर ने आरोप लगाया कि चावल का व्यापार करने वाले एक व्यक्ति ने योजनाबद्ध  तरीके से उसका अपहरण करवाया है। पुलिस ने चावल व्यापारी को नामजद करके पांच अन्य बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फतेहाबाद जिले के रतिया निवासी सियासत सिंह ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका रतिया में उसका राइस मिल है। चावल की दलाली का काम करने वाला टोहाना निवासी नरेश कुमार उर्फ निक्कू का आना जाना रहता है।

सात जनवरी शाम को नरेश उर्फ निक्कू उसे दिल्ली में चावल दिलाने के लिए उसकी गाड़ी में चल पड़े। पहले तो आरोपित नरेश उर्फ निक्कू ने हांसी में काफी समय लगा दिया। उसके बाद मुढ़ाल पहुंचने पर आरोपित नरेश ने कहा कि उसे जींद में काम है, इसलिए उसने गाड़ी को जींद की तरफ मोड़ लिया। जब वह गांव ईगराह के निकट पहुंचे तो इसी दौरान एक गाड़ी आकर रूकी और नरेश ने गाड़ी को रोक लिया।

इसी दौरान पांच युवक गाड़ी से उतरे और उसे पिस्तौल दिखाकर दूसरी गाड़ी में बैठा लिया। उसी गाड़ी में संजय उर्फ निक्कू भी सवार हो गया। गाड़ी चालते ही संजय उर्फ निक्कू ने कहा कि इसके मुंह पर कपड़ा बांध दे, लेकिन बदमाशों ने उस पर कंबल डाल दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसके पास मौजूद 20 लाख रुपये की नकदी ले ली। अगली सुबह करीब चार बजे बदमाश उसे गांव पीपलथा के खेतों में उतारकर फरार हो गए। बाद में वह किसी तरीके से रतिया पहुंचा और स्वजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। इसके बाद स्वजन उसे लेकर सदर थाना जींद पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने टोहाना निवासी नरेश उर्फ निक्कू को नामजद करके पांच अन्य के खिलाफ अपहरण, लूटपाट का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.