Move to Jagran APP

करनाल में बड़ी वारदात, बदमाशों ने राइस मिल संचालक को परिवार सहित घर में बंधक बना लूटा

करनाल के पॉश एरिया सेक्टर नौ में देर रात बदमाशों ने लूट की वारदात की। बदमाशों ने राइस मिल संचालक को परिवार सहित उन्‍हीं के घर में बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात की। पुलिस कर सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:16 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 10:16 AM (IST)
करनाल में बड़ी वारदात, बदमाशों ने राइस मिल संचालक को परिवार सहित घर में बंधक बना लूटा
राजेश सिंगला की सेक्टर नौ स्थित कोठी, जिसमें बदमाशों की वारदात व जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी।

पानीपत, जेएनएन। करनाल शहर के सेक्टर 9 पॉश एरिया में बदमाशों ने एक राइस मिल संचालक को देर रात पिस्तौल व चाकूओं की नोक पर परिवार सहित बंधक बनाया। इसकेे बाद लाखों की नकदी व जेवरात लूटकर उसी की क्रेटा कार में फरार हो गए। जाते समय पुलिस को वारदात की सूचना देने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए। इस वारदात से आसपास भी दहशत फैल गई तो वहीं पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

राइस मिल संचालक राजेश सिंगला के अनुसार देर रात घर में उसके अलावा पत्नी नीला, पुत्र आयुष के अलावा माता-पिता भी मौजूद थे। अचानक ही दो युवक घर में घुसे और एक ने पिस्तौल तो दूसरे ने चाकू गर्दन पर रख दिए। इसी दौरान एक और युवक आया और उसने भी बेटे आयुष की गर्दन पर चाकू रख दिया और सभी को एक कमरे में बंद कर केश व जेवरात देने को कहा। डर के चलते पत्नी ने उन्हें अल्मारी की चाबी दे दी और बदमाशों ने उनकी ही अटैची में अल्मारी से लाखों की नकदी व जेवरात रखे। 

इसके बाद उन्होंने धमकी देते हुए घर में ही खड़ी क्रेटा गाड़ी की चाबी ले ली और फिर उन्हें कमरे में बंद कर उसी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते समय उन्हें धमकी दी कि पुलिस को सूचना दी तो वे उन्हें जान से मार देंगे। इस वारदात से वे बुरी तरह से डर गए थे और जब बदमाश चले गए तो बेहद मुश्किल से वे कमरे से निकल पाए और फिर सामने रह रहे अपने भाई देवेंद्र को वारदात की सूचना दी। 

उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी, जिसके बाद सेक्टर 9 चौकी इंचार्ज बंसी लाल, सेक्टर 32-33 थाना एसएचओ कंवर सिंह व डीएसपी राजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे तो एफएसएल टीम को भी बुलाया गया और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, लेकिन बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल सका है। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

15 लाख नकदी व 100 तोले सोने के जेवरात

हालांकि अभी पीड़ित राइस मिल संचालक स्पष्ट नहीं बता सके है कि बदमाश आखिर क्या-क्या लूट ले गए हैं। उनका कहना है कि अभी जांच की जाएगी, लेकिन वहीं परिवार के ही लोगों का मानना है कि बदमाश करीब 15 लाख की नकदी व 100 तोले सोने व चांदी के जेवरात ले गए हैं।

चार टीमें कर रही बदमाशों की तलाश

एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिए सीआइए सहित पुलिस की चार टीमें लगी है और जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

20 दिन पहले ही सेक्टर आठ में राइस मिल संचालक के घर बरसाई थी गोलियां

बता दें कि 20 दिन पहले ही चार जनवरी को सेक्टर आठ वासी राइस मिल संचालक सुभाष सिंगला के घर पर बदमाशों ने सुबह करीब छह बजे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। हालांकि इस हमले में उनकी पत्नी बाल-बाल बच गई थी, लेकिन इस वारदात से पीडित व आसपास के लोग पूरी तरह से दहशत में आ गए थे। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने के आरोपितों का काबू कर लिया है, लेकिन लोगों का कहना है कि पॉश एरिया में भी इस तरह की लगातार वारदातें बदमाशों के बुलंद होंसले दर्शा रही हैं, जिन पर पुलिस को जल्द अंकुश लगाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.