जागरण संवाददाता, यमुनानगर। यमुनानगर में कट्टा दिखाकर कार लूटने का मामला सामने आया है। सहारनपुर से बिलासपुर के लिए टैक्सी बुक करने वाली सवारी ने चालक के साथ लूटपाट की। भेड़थल बस अड्डे के पास पहुंचते ही चालक पर कट्टा तान दिया। विरोध करने पर मारपीट की और कार लूटकर फरार हो गया। वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल मामले में पीड़ित टैक्सी चालक की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव मंथाना निवासी सबूर टैक्सी ड्राइवर है। सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह सहारनपुर में बस अड्डे पर था। इसी दौरान उसके पास करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति आया और उसकी कार बिलासपुर के लिए बुक की। 1800 रुपये किराया तय हुआ। 200 रुपये उसने मौके पर दे दिए और बाकी बिलासपुर पहुंचने पर चाचा से लेकर देने की बात कही। वह उसे कार में बिठाकर चल दिया। जब वह गांव भेड़थल बस अड्डा के पास पहुंचा, तो उस व्यक्ति ने देसी कट्टा दिखाकर कार रुकवाई। धमकी देकर सबूर को कार से नीचे उतार दिया और आरोपित कार लेकर बिलासपुर की ओर फरार हो गया। कार में सभी दस्तावेज व करीब पांच हजार रुपये भी थे। किसी तरह से सबूर ने जगाधरी की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया और उसमें बैठकर ग्रीन हट ढाबा पर पहुंचा। यहां से पुलिस को सूचना दी। 

डायल 112 का नहीं मिला नंबर

सबूर ने बताया कि वारदात के बाद उसने डायल 112 का नंबर मिलाया। करीब आधे घंटे तक नंबर नहीं मिला। फिर जब ढाबा पर पहुंचा, तो यहां से किसी ने बिलासपुर थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची। मौके पर डीएसपी आशीष चौधरी भी पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल की। सबूत जुटाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला।

सिगरेट पीते आ रहा था आरोपित

सबूर ने बताया कि आरोपित पीछे बैठा हुआ था। कई सिगरेट भी उसने इस दौरान पी। पीने के लिए पानी भी मांगा। बात भी कर रहा था। जब उसने देसी कट्टा लगाया, तो उसकी मिन्नतें भी की। जिस पर उसने थप्पड़ व मुक्के मारे और धक्का देकर कार से बाहर निकाल दिया। सबूर के साथ पहली बार इस तरह की घटना हुई है। वह कई वर्षों से टैक्सी चला रहा था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Umesh Kdhyani