Move to Jagran APP

युवक ने होटल में ले जाकर धमकी देकर किया छात्रा से दुष्कर्म

युवक ने स्कूल गई छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाया और फिर होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर दिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 18 May 2018 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 08:57 PM (IST)
युवक ने होटल में ले जाकर धमकी देकर किया छात्रा से दुष्कर्म
युवक ने होटल में ले जाकर धमकी देकर किया छात्रा से दुष्कर्म

जेएनएन, समालखा [पानीपत]। घर से स्कूल जा रही छात्रा को एक युवक ने जबरन बाइक पर बैठाया और फिर उससे पानीपत के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद उसने छात्रा को धमकी दी। उधर, परिजनों ने जब छात्रा से पूछताछ की तो उसने स्कूल से गायब होने का राज उगल दिया। पुलिस ने इस संबंध में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी सोलह वर्षीय बेटी कस्बे के ही एक स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह समय वह घर से स्कूल के लिए गई थी, लेकिन वहां नहीं पहुंची तो स्कूल से उनके पास फोन आया। जिसकी उन्होंने दिन भर तलाश की, परंतु उसका कोई अता पता नहीं चल सका।

दोपहर बाद लड़की अचानक घर पहुंची। लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मनाना निवासी युवक उसे अपनी बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर पानीपत ले गया। वहां एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी। महिला हेल्प डेस्क प्रभारी एएसआइ योगेश कुमारी ने बताया कि मामले में छात्रा की मां के बयान पर आरोपित प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर, सेक्टर 29 में महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामले में दो आरोपितों राजकुमार और राजू के खिलाफ थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि 1 अप्रैल को वह सास व दिव्यांग छोटी बहन के साथ काम कर रही थी। तभी पति दोस्त राजकुमार व राजू के साथ आया और मारपीट की व सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके पति ने उसकी बहन से भी दुष्कर्म किया। शिकायत 12 मई को एसपी को दी गई थी, लेकिन थाना चांदनी बाग पुलिस ने सुनवाई नहीं की। महिला एसआइ ने उन्हें धमकाया कि वे कमरा खाली करके चली जाए। उन्होंने दोषियों से जान का खतरा है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः युवती की अश्लील वीडियो बनाकर अधेड़ करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.