जेएनएन, समालखा [पानीपत]। घर से स्कूल जा रही छात्रा को एक युवक ने जबरन बाइक पर बैठाया और फिर उससे पानीपत के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद उसने छात्रा को धमकी दी। उधर, परिजनों ने जब छात्रा से पूछताछ की तो उसने स्कूल से गायब होने का राज उगल दिया। पुलिस ने इस संबंध में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी सोलह वर्षीय बेटी कस्बे के ही एक स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह समय वह घर से स्कूल के लिए गई थी, लेकिन वहां नहीं पहुंची तो स्कूल से उनके पास फोन आया। जिसकी उन्होंने दिन भर तलाश की, परंतु उसका कोई अता पता नहीं चल सका।

दोपहर बाद लड़की अचानक घर पहुंची। लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मनाना निवासी युवक उसे अपनी बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर पानीपत ले गया। वहां एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी। महिला हेल्प डेस्क प्रभारी एएसआइ योगेश कुमारी ने बताया कि मामले में छात्रा की मां के बयान पर आरोपित प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर, सेक्टर 29 में महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामले में दो आरोपितों राजकुमार और राजू के खिलाफ थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि 1 अप्रैल को वह सास व दिव्यांग छोटी बहन के साथ काम कर रही थी। तभी पति दोस्त राजकुमार व राजू के साथ आया और मारपीट की व सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके पति ने उसकी बहन से भी दुष्कर्म किया। शिकायत 12 मई को एसपी को दी गई थी, लेकिन थाना चांदनी बाग पुलिस ने सुनवाई नहीं की। महिला एसआइ ने उन्हें धमकाया कि वे कमरा खाली करके चली जाए। उन्होंने दोषियों से जान का खतरा है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः युवती की अश्लील वीडियो बनाकर अधेड़ करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला राज

 

Posted By: Kamlesh Bhatt