Move to Jagran APP

दोस्त दे रहे थे पहरा, घर में घुसकर नाबालिग ने किशोरी से की हैवानियत Panipat News

पानीपत में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। दोस्तों ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 11:21 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 11:21 AM (IST)
दोस्त दे रहे थे पहरा, घर में घुसकर नाबालिग ने किशोरी से की हैवानियत Panipat News
दोस्त दे रहे थे पहरा, घर में घुसकर नाबालिग ने किशोरी से की हैवानियत Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में नाबालिग ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। बाहर आरोपित के दोस्त पहरा दे रहे थे। आरोपितों ने अश्लील वीडियो भी बना ली। पीडि़ता ने मामले का पर्दाफाश किया तो नाबालिग आरोपित गिरफ्तार किया गया। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। 

loksabha election banner

बरसत रोड क्षेत्र के एक गांव में किराये पर रहने वाले मजदूर की 12 साल की बेटी के साथ डेढ़ महीने पहले किशोर ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोप है कि इस दौरान मकान मालिक और आरोपित के दोस्त गेट पर खड़े रहे। पीडि़त ने पड़ोसी महिला और मां को बताया। पीडि़त परिवार का आरोप है कि वे मंगलवार को महिला थाने में गए, लेकिन साढ़े चार घंटे बाद भी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद एसपी को शिकायत दी। एसपी के आदेश पर आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। वहां से उसे बाल सुधारगृह में भेज दिया। महिला थाने का कार्यकारी प्रभारी पवनी देवी ने बताया कि आरोपित मकान मालिक और अन्य दो की तलाश है। 

वीडियो वायरल की दी धमकी

आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। हालांकि मोबाइल में वीडियो नहीं मिला। पीडि़त परिवार ने कहा कि वे केस दर्ज कराकर रात को घर लौटे। पुलिस में शिकायत देने पर मकान मालिक ने उन्हें धमकी दी। घबराकर उन्होंने 100 नंबर पर कॉल की, लेकिन पुलिस मदद नहीं मिली। ऐसे में डर से उन्होंने कमरा खाली कर दिया।

स्वजनों की हत्या की धमकी से डर गई थी 

पीडि़त किशोरी ने बताया कि दिसंबर के अंतिम हफ्ते माता-पिता और बड़ा भाई फैक्ट्री में अलग-अलग फैक्ट्री में थे। छोटा भाई भी घर से बाहर था। वह घर पर बर्तन साफ कर रही थी। इसी दौरान आरोपित आया और उसे कमरे में ले जाकर गलत काम किया। मकान मालिक अपने दो दोस्तों के साथ गेट पर पहरा दे रहा था। विरोध करने पर माता-पिता और भाइयों की हत्या की धमकी दी गई। इससे वह डर गई।

किशोरी को लेकर माता-पिता आए थे। डीएसपी पूजा डाबला को मामले की जांच सौंपी है और दो दिन में रिपोर्ट मांगी है। अगर मामले में कोताही बरती गई है तो कार्रवाई की जाएगी। 

मनीषा चौधरी, एसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.