जागरण संवाददाता, पानीपत : इसराना थाना क्षेत्र की छाजपुर नहर के पास मंगलवार रात को दो नकाबपोश बदमाशों ने ओटी टेक्निशियन से नकदी और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित को चाकू और बेल्ट से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पीड़ित की बाइक की चाबी निकालकर भाग निकले।

जलालपुर गांव के नरेंद्र कुमार ने बताया कि वह सेक्टर-11 स्थित एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन है। मंगलवार को वह बाइक से अस्पताल से घर लौट रहा था। करीब 7:30 बजे वह छाजपुर नहर के पास कुछ काम से रुका। तभी मुंह ढके हुए दो युवक उसके पास आये और मारपीट शुरु कर दी। एक बदमाश ने चाकू और दूसरे ने बेल्ट निकाल ली। दोनों बदमाशों ने पीड़ित से पर्स और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर चाकू और बेल्ट से वार करके उसे घायल कर दिया। इसी बीच एक कार की लाइट पड़ी तो बदमाश नरेंद्र कुमार की बाइक की चाबी निकाल उसे धक्का देकर भाग निकले। पीड़ित ने बदमाशों का पीछा करना चाहा, लेकिन वह हाथ नहीं आये। उसके पर्स में 2200 रुपये और जरूरी कागजात थे। कार सवारों की मदद से किया स्वजनों को फोन

नरेंद्र कुमार ने बताया कि कार सवारों के फोन से उसने अपने घर फोन करके स्वजनों को जानकारी दी। कुछ देर बाद स्वजन मौके पर पहुंचे। धक्का लगाकर बाइक को घर ले गए। बुधवार को इसराना थाने में पीड़ित ने शिकायत दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप