Move to Jagran APP

अंबाला में नहीं थम रहे अपराध, बदमाश बेखौफ, एसी मैकेनिक और ट्रक ड्राइवर को लूटा

अंबाला में बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक तरफ नकाबपोश बदमाशों ने एसी मैकेनिक से लूट की तो दूसरी तरफ ट्रक ड्राइवर से रुपये छीन लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 04:38 PM (IST)
अंबाला में नहीं थम रहे अपराध, बदमाश बेखौफ, एसी मैकेनिक और ट्रक ड्राइवर को लूटा
अंबाला में नहीं थम रहे अपराध, बदमाश बेखौफ, एसी मैकेनिक और ट्रक ड्राइवर को लूटा

पानीतप/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में लगातार बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पहले एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की और अब एसी मैकेनिक को लूटा। इस बार नकाबपोश बदमाश ने गन प्‍वाइंट पर मैकेनिक को लूटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

छावनी कच्चा बाजार स्थित व्हर्लपूल कंपनी के ऑफिस में एसी मैकेनिक लगे तनुज डोगरा से चार नकाबपोशों ने गन प्वाइंट पर 38 हजार रुपये लूट लिए। वारदात शनिवार रात बलदेव नगर जेल लैंड पुल से उतरते समय हुई है। मैकेनिक उस वक्त बाइक पर अपने घर जा रहा था। बदमाशों ने उसे बीच सड़क घेरने के बाद पहले झाड़ियों में ले जाकर मारपीट की उसके बाद कनपटी पर गन रख जेब से 38  हजार रुपये लूट कर फरार हो गये। वारदात के बाद मैकेनिक उनके पीछे बाइक दौड़कर पीछा करने की कोशिश भी की, लेकिन चारों बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर एक ही बाइक से तेजी से निकल गये। बाद में युवक ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद थाना बलदेव नगर पुलिस को इसकी सूचना देकर शिकायत दर्ज करवाई। मामले में पुलिस ने आोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

करियाना का सामान लेकर लुधियाना जा रहे ट्रक ड्राइवर से लूट

रात साढ़े 12 बजे करियाना का सामान लेकर जा रहे ट्रक को चार बदमाशों ने कालका चौक फ्लाई ओवर से उतरते समय पास रोक लिया। बदमाशों के हाथ में डंडों के अलावा ईंटें भी थी। दो युवक ड्राइवर और दो कंडक्टर साइड से ट्रक में अंदर घुस गये। उससे मारपीट कर मोबाइल व 2500 रुपये छीनकर फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद ट्रक चालक ने दूसरे फोन से मालिक व पुलिस कंट्रोल में इसके बारे में सूचना दी। चौकी-4 पुलिस ने चालक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सामान लेकर लुधियाना जा रहा था ट्रक

शिकायत में मिलाप नगर निवासी चालक त्रिलोक ने बताया कि नन्हेड़ा रोड कुलदीप नगर स्थित जैन ट्रांसपोर्ट से करियाना का सामान ट्रक में लोड किया था। उसके बाद लुधियाना के लिए चला था। जब वह साढ़े 12 बजे कालका चौक के फ्लाईओवर से नीचे उतर रहा था तभी चार युवक हाथ में डंडे लिए बीच सड़क सामने खड़े दिखाई दिए। इसके बाद जबरन सभी युवक ट्रक के अंदर घुस गये और छानबीन करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर उससे मोबाइल व पर्स छीन लिया जिसमें 2500 रुपये थे। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गये। 

12 दिन पहले भी हुई थी ऐसी घटना 

बता दें 12 दिन पहले यानी 30 जून की रात को देवीनगर के समीप सड़क किनारे बजरी से भरे खड़े ट्रक में सो रहे चालक पर दो बदमाशों ने खिलौना पिस्टल तान दी और जबरन ट्रक में घुस गये। उसने दोनों को जोर से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और खुद वहां से भाग गया। चालक ने मोबाइल से तुरंत पुलिस कंट्रोल में कॉल कर इसकी सूचना दी। कंट्रोल ने भी संबंधित एरिया के थाना सदर को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.