Move to Jagran APP

संशोधित: एमएएसडी पब्लिक स्कूल में परीक्षा परिणाम घोषित, गो सेफ ट्रेकर एप लॉन्च

जागरण संवाददाता, पानीपत एमएएसडी पब्लिक स्कूल में कक्षा नर्सरी से कक्षा 8 और कक्षा 11 का परीक्ष

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2017 03:01 AM (IST)
संशोधित: एमएएसडी पब्लिक स्कूल में परीक्षा परिणाम घोषित, गो सेफ ट्रेकर एप लॉन्च
संशोधित: एमएएसडी पब्लिक स्कूल में परीक्षा परिणाम घोषित, गो सेफ ट्रेकर एप लॉन्च

जागरण संवाददाता, पानीपत

loksabha election banner

एमएएसडी पब्लिक स्कूल में कक्षा नर्सरी से कक्षा 8 और कक्षा 11 का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। विद्यालय चेयरमैन अनिल बिंदल ने शीर्ष पर रहे विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर बसों की व्यवस्था जानने के लिए एप भी लॉन्च किया गया।

मुख्य अतिथि चेयरमैन अनिल बिंदल ने कहा कि यह दिन वर्ष भर विद्यार्थियों और अध्यापकों की मेहनत के परिणाम का दिन है। उन्होंने कक्षा नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को पूरे शैक्षणिक सत्र में 100 प्रतिशत उपस्थिति और ए-वन ग्रेड प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कक्षा ग्यारह विज्ञान संकाय एवं वाणिज्य संकाय में प्रथम-द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। 5 वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। विशेष वेशभूषा धारण कर डिग्री हाथ में लिए विद्यार्थियों ने ग्रेजुएशन सेरेमनी में भाग लिया।

समारोह में विद्यालय की बसों में सुरक्षित आवागमन के लिए एक नए एप को लॉन्च किया गया, जिसका नाम गो सेफ ट्रेकर एप है। इस एप में बसों की स्थिति और स्थान के बारे में पता किया जा सकता है।

धावक शेलेश्वर को 2100 रुपये का इनाम:

विद्यालय के विशेष धावक शेलेश्वर को विद्यालय प्रबंधन समिति की ओर से 2100 रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। जूनियर विंग में पांचवी कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई देते हुए अंग्रेजी अध्यापिका देवागना वोहरा ने बच्चों के भविष्य की कामना की।

शिक्षण गुणवत्ता बेहतर: विजय अग्रवाल

एसडी एजुकेशन सोसाइटी के सेक्रेटरी विजय अग्रवाल ने अभिभावकों को कहा कि स्कूल के पूर्व विद्यार्थी भी अपने बच्चों को इसी स्कूल में पढ़ाना चाहते हैं, इससे साबित होता है कि यहां शिक्षण गुणवत्ता बेहतर है। प्रधानाचार्य अजय गुप्ता ने अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए अभिभावकों को बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर एसडी एजुकेशन सोसायटी प्रधान रोशन लाल मित्तल, सचिव विजय अग्रवाल, विद्यालय के चेयरमैन अनिल बिंदल, वाइस चेयरमैन ईश्वर गर्ग एवं ऑडिटर शशांक अग्रवाल, सोसाइटी प्रधान रोशन लाल मित्तल एवं सेक्रेटरी विजय अग्रवाल उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.