Move to Jagran APP

जजपा के पानीपत युवा शहरी अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर गोली मारने की धमकी दी

पानीपत में जेजेपी नेता से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीडि़त रवींद्र उर्फ मीन्ना ने एसपी को कॉल की और किशनपुरा चौकी पुलिस को रिकार्डिंग पेश की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 12:31 PM (IST)
जजपा के पानीपत युवा शहरी अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर गोली मारने की धमकी दी
जजपा के पानीपत युवा शहरी अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर गोली मारने की धमकी दी

पानीपत, जेएनएन। किशनपुरा के एक युवक ने जननायक जनता पार्टी (जजपा) के युवा शहरी अध्यक्ष रवींद्र उर्फ मिन्ना को एक लाख रुपये की मंथली न देने पर गोली मारने की धमकी दी। पीडि़त के पास इसकी रिकार्डिंग भी है। पुलिस दोनों पक्षों में रुपयों का लेन-देन मान रही है।  

loksabha election banner

रवींद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका किशनपुरा में सदानंद स्कूल के पास प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय है। रविवार रात नौ बजे वह अपने कार्यालय में बैठा था। इसी दौरान किशनपुरा के मंजीत जागलान ने चार-पांच कॉल की तो उसने रिसीव नहीं की। इसके बाद दूसरे नंबर से कॉल की और बोला कि मैं मंजीत जागलान बोल रहा हूं। कच्ची फाटक पर आ जाओ, नहीं दो गोली मार दूंगा। उसके साथ गाली-गलौज की। फिर फोन कर कहा कि कच्ची फाटक पर 15-20 युवकों के साथ खड़ा हूं। जल्द एक लाख रुपये लेकर आ जाओ। नहीं तो घर से उठा लाऊंगा। आरोपित का आपराधिक रिकार्ड है। उसे जान का खतरा है। पीडि़त ने एसपी मनीषा चौधरी को कॉल कर मामले की जानकारी दी।

किशनपुरा चौकी प्रभारी इंद्र सिंह ने बताया कि पीडि़त रवींद्र ने रिकार्डिंग पेश की है। इसमें मंजीत गाली-गलौज कर गोली मारने की धमकी दे रहा है। मामला दर्ज करके आरोपित मंजीत की तलाश की जा रही है। पीडि़त और आरोपितों को आमने-सामने करके सच्चाई का पता लगाया जाएगा।

महिला थाने से 200 मीटर दूर डिजाइनर की कार लूटी

चार बदमाशों ने शनिवार रात को महिला थाने से 200 मीटर दूर सेक्टर 13-17 हेलीपैड के पास साफ्टवेयर डिजाइनर को धमकाया और नीचे गिराकर कार लूटकर ले गए। कार में 12 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन भी थे। वारदात रात 11 बजे की है। शिमला गुजरान गांव के विनोद कौशिक ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर 13-17 वृंदा एनक्लेव में रहता है और साफ्टवेयर डिजाइनर है। गत रात्रि वह रिसालू गांव से सेंट्रो कार घर लौट रहा था। सेक्टर 13-17 हेलीपैड के पास बाथरूम करके कार में बैठने लगा। इसी दौरान घात लगाए बैठे दो से चार बदमाशों ने अंधेरे में उसे पकड़ा और कार की सीट से नीचे फेंक दिया। बदमाश कार लूटकर फरार हो गए। उसने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सेक्टर 13-17 थाने के एसआइ धर्मबीर ने बताया कि विनोद कौशिक ने कार लूटने वाले दो बदमाश बताए थे। वारदात स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। उन बदमाशों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है जो कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आए थे। 

उद्यमी की पत्नी की चेन झपटने का प्रयास किया

दिल्ली के अमित वर्मा परिवार सहित सेक्टर-25 में रहते हैं और सनौली रोड पर उनकी फैक्ट्री है। शुक्रवार शाम को अमित की पत्नी श्वेता अपने नौ साल के बेटे को स्कूटी पर बैठाकर न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में टयूशन पर छोडऩे के लिए जा रहा था। सेक्टर-12 नवाकोर्ट गुरुद्वारा के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने गला दबाकर श्वेता की चेन झपटने का प्रयास किया। पीछे से गाड़ी आ गई। बदमाश गाड़ी को देखकर चेन छपटे बिना बाइक से भाग गए। पीडि़ता पत्नी के साथ सेक्टर 11-12 चौकी पहुंची और वारदात की जानकारी दी। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस वारदात स्थल के नजदीक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.