Move to Jagran APP

फसाद के असल गुनहगार गायब, कहानी गढ़ रही खाकी

पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि मामूली झगड़े के मामले में पुलिस तुरंत गिरफ्तार कर लेती है। सेक्टर-11 में सरेआम गुंडागर्दी करने वाले मुख्य आरोपितों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही है। पुलिस पर किसका दबाव है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 10:13 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 10:13 AM (IST)
फसाद के असल गुनहगार गायब, कहानी गढ़ रही खाकी
फसाद के असल गुनहगार गायब, कहानी गढ़ रही खाकी

जागरण संवाददाता, पानीपत: धागा व्यापारी कत्याल बंधुओं के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने और फसाद के असल गुनाहगार गायब हैं। पुलिस तीन दिन बाद भी मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार करना तो दूर उनकी बाइक तक का सुराग नहीं लगा पाई है। जबकि वारदात स्थल से लेकर आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि मामूली झगड़े के मामले में पुलिस तुरंत गिरफ्तार कर लेती है। सेक्टर-11 में सरेआम गुंडागर्दी करने वाले मुख्य आरोपितों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही है। पुलिस पर किसका दबाव है। वारदात के बाद सेक्टर के लोग दहशत में हैं। अर्बन इस्टेट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-11 ने भी पुलिस की लचर कार्यप्रणाली पर नाराजगी जाहिर की है।

loksabha election banner

बता दें कि बृहस्पतिवार रात को सेक्टर-11 के धागा व्यापारी कपिल कत्याल परिवार सहित सेक्टर-12 से अपनी ससुराल से गाड़ी से घर लौट रहे थे। एंजल मार्केट के पास रास्ते में कुछ युवक गाड़ी करके शराब पी रहे थे। कपिल ने गाड़ी हटाने के लिए कहा युवकों ने बदतमीजी कर मारपीट की। मौके पर कपिल के भाई विवेक कत्याल आए तो उन पर भी हमला कर दिया।

दो मुख्य आरोपित बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

चार आरोपितों को मिली जमानत, 20 अगस्त को अगली सुनवाई

धागा व्यापारी विवेक कत्याल और उनके भाई कपिल कत्याल पर हमला करने के आरोपित पुराना गोहाना रोड इमाम साहब मोहल्ला के आकिब, शेरू, अनस और नवादा पार के मोबिन को सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त को है। हमलावरों में सरपंच और ट्रांसपोर्टर के बेटे भी शामिल

कत्याल बंधुओं पर हमला करने वाले आरोपितों में सरपंच और ट्रांसपोर्टर के बेटे भी शामिल हैं। इससे जाहिर की हमलावर भी रसूखदार परिवार से हैं। दो फरार मुख्य आरोपितों का कहीं-कहीं न कहीं गिरफ्तार चार आरोपितों से कनेक्शन है। तभी तो उन्होंने भी मारपीट की है। पुलिस की दलील है कि चारों आरोपित मोमोज खाने के लिए सेक्टर में आए थे। पुलिस आरोपितों से ठीक से पूछताछ करती तो मुख्य आरोपित गिरफ्त में होते।

आरोपितों के प्रोफाइल

आकिब: बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। पिता मोहम्मद इसराइल नवादा पार गांव के सरपंच हैं। उसके परिवार में तीन भाई व तीन बहन हैं।

अनस: बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। पिता शमशाद ट्रांसपोर्टर हैं। परिवार में दो भाई व दो बहन हैं।

शेरू: कंबल की फैक्ट्री में मशीन चलाता है। पिता अबरा का देहांत हो चुका है। परिवार में दो भाई व चार बहन हैं।

मोबिन: बीटेक कर चुका है। पिता जसमेर हैं। परिवार में चार बहन और बहन हैं।

पुलिस मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार करे

अर्बन इस्टेट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-11 के प्रधान बलवान सिंह दहिया ने कहा कि एंजल मार्केट के पास पहले भी युवक रास्ते में गाड़ी खड़ी करके शराब पीते रहे हैं। इस बारे में कई बार पुलिस को शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने जिम्मेदारी नहीं निभाई। अगर पुलिस सचेत होती तो चौकी से 50 मीटर दूर कत्याल बंधुओं पर हमला नहीं होता। पुलिस हमला करने वाले मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार करे।

वर्जन

विवेक कत्याल और कपिल कत्याल पर हमला करने वाले दो बाइक सवार युवकों की तलाश की जा रही है। चार सीसीटीवी कैमरों की जांच की, लेकिन आरोपितों की तस्वीर नहीं मिली है।

उमर मोहम्मद, प्रभारी, सेक्टर 11-12 चौकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.