Move to Jagran APP

विधायक महीपाल ढांडा कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मिलने के साथ जनसभाओं में दे रहे जीत का नारा

विधायक महीपाल ढांडा ग्रामीण विधानसभा से दूसरी बार चुनाव मैदान में हैं। वे कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मिलने के साथ जनसभाओं में लोगों को जीत का नारा दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 09:43 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:30 AM (IST)
विधायक महीपाल ढांडा कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मिलने के साथ जनसभाओं में दे रहे जीत का नारा
विधायक महीपाल ढांडा कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मिलने के साथ जनसभाओं में दे रहे जीत का नारा

जागरण संवाददाता, पानीपत : विधायक महीपाल ढांडा ग्रामीण विधानसभा से दूसरी बार चुनाव मैदान में हैं। वे कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मिलने के साथ जनसभाओं में लोगों को जीत का नारा दे रहे हैं। बाहरी कॉलोनियों को वैध कराने के साथ यहां सीवर और पेयजल पाइप लाइन बिछाने को अपनी बड़ी सफलता बताकर विपक्षियों को मंच से खुली चुनौती दे रहे हैं। साथ ही अपने चुनाव प्रचार में केंद्र की मोदी और प्रदेश की मनोहर सरकार के पांच साल के कार्यकाल की तस्वीर जनता के बीच रख रहे हैं।

loksabha election banner

मैं प्रत्याशी के साथ दिन के कार्यक्रम में बुधवार सुबह 5:30 बजे उनके आवास पर पहु़ंचा। विधायक पूजा अर्चना करने के बाद 5:45 बजे बाहर आए। मैंने उनसे कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली। ग्रामीण विधानसभा में लोगों से मिलने रवाना हो गए। मैं भी उनके साथ चल दिया। वे अलग-अलग जगह गए। सुबह 9:15 बजे वापस आए। यहां पहले से ही कार्यकर्ताओं का हुजूम लगा था। ढांडा ने सभी बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। उनके बीच में बैठकर चुनाव की समीक्षा करने लगें। यहां से सीधे यमुना एंक्लेव में एक नजदीकी जानकार से मिलने पहुंचे। इसके बाद अशोक विहार कॉलोनी में पहुंचे। यहां पवन राणा ने पहलवान चौक और कुटानी रोड के लोगों के लिए कार्यक्रम रखा था। 9:56 बजे विधायक के पहुंचते ही पवन राणा, वेद पाराशर, पार्षद कोमल सैनी, रविद्र और पार्षद पति सुरेंद्र परुथी समेत काफी लोगों ने उनका स्वागत किया। नौजवान उनके साथ सेल्फी लेने लगें।

बाहरी कॉलोनियों में 5600 खंभे लगवाए, विपक्षी अपना एक गिनवा दे

महीपाल ढांडा ने जनसभा में कहा कि 2014 में हलके की जनता ने आशीर्वाद देकर विधानसभा में पहुंचाया था। उन्होंने पांच साल में हलके की पगड़ी को झुकने नहीं दी। विधानसभा में बाहरी कॉलोनीवासियों की आवाज उठाई और इनको वैध कराकर सीवर और पेयजल पाइप लाइन बिछवाने का काम शुरू कराया। बाहरी कॉलोनियों में लकड़ी की बल्लियों के सहारे बिजली की तार टिकी हुई थी। उन्होंने 78 कॉलोनी वैध करा कर यहां सड़क, नाली और बिजली के 5600 खंभे लगवाए। कांग्रेस और जजपा के नेता अपना एक भी खंभा गिनवा दें। उन्होंने कहा कि हलके से एक को कैबिनेट मंत्री बनाया। उन्होंने गलियों में बैठे बच्चों को गोद में उठाकर भावानात्मक रूप से ब्लैकमेल किया, लेकिन मंत्री बनने के बाद अपने नजदीक भी नहीं लगने दिया। वे हलके की एक-एक गली में गए हैं। दूसरे दलों के लोग इनकी गिनती तक नहीं कर सकते।

विपक्षी अपना विजन बता दें, म्हारे पास पूरी फिल्म है

महीपाल ढांडा ने कहा कि विपक्ष के नेताओं के पास कोई मुद्दा या विजन नहीं है। वे लोगों को कुछ भी कहकर वोट मांग रहे हैं। एक के पास सीएम का चेहरा तक नहीं और दूसरे के पार कोई विजन ही नहीं है। भाजपा ने लोगों के विकास की पूरी फिल्म तैयार कर रखी है। फैमिली आइडी कार्ड अगले कुछ दिनों में लोगों को मिल जाएंगे। इसके बाद दूसरे प्रमाण पत्र दिखाने की जरूरत नहीं रहेगी। हीना ने अपनी कविता पढ़कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया। ढांडा लोगों से गले मिलते हैं। यहां 11 बजे तक रहे। इसके बाद डाबर कॉलोनी, निर्माण कुटिया कुटानी रोड, असंध रोड व हनुमान मंदिर में जनसंपर्क किया। शाम को होटल गोल्ड में उद्यमियों के साथ बैठक की। इसके बाद देर शाम को भारत नगर बबैल रोड, हरि सिंह कॉलोनी, दीनानाथ कॉलोनी के नजदीक दिव्यधाम आश्रम में पहुंचे। ---जगमहेंद्र---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.