जागरण संवाददाता, पानीपत : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन जिला पानीपत इकाई की कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय लिया गया कि महाराजा अग्रसेन जयंती का आयोजन 17 अक्टूबर को अग्रवाल भवन सेक्टर 24 हुडा में किया जाएगा। बैठक में जिला पानीपत के चेयरमैन सुरेश गुप्ता ने बताया कि महाराजा अग्रसेन जयंती प्रथम नवरात्र को होती है कितु पूरे माह इस जयंती को मनाने का प्राविधान है।

उन्होंने बताया कि छह और सात अक्टूबर को अग्र विभूति स्मारक अग्रोहा में महाराजा अग्रसेन जयंती मनाई जाएगी। पूरे देश से लोग उसमें भाग लेंगे। यहां से भी लोगों के जाने की व्यवस्था की जा रही है। जिला अध्यक्ष शिव कुमार मित्तल ने बताया कि पानीपत में 17 अक्टूबर को जयंती मनाई जाएगी। यह आयोजन अग्रवाल संगठन के साथ मिलकर किया जाएगा जिसमें युवा इकाई एवं महिला इकाई भी भाग लेंगे।

अग्रवाल संगठन के अध्यक्ष अशोक गर्ग ने बताया कि इसके अतिरिक्त सात अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन चौक पर प्रकाश व्यवस्था की जाएगी तथा महा आरती का आयोजन किया जाएगा। 17 अक्टूबर के कार्यक्रम में समाज के अग्रणी विभूतियों को सम्मानित भी किया जाएगा। बैठक में नीरज सिगला, मुकेश गर्ग, विकोल बिदल, अनिल मित्तल, विमल बंसल, संजय बंसल ,सुरेश गोयल, मनोज जिदल, प्रमोद बंसल, प्रवीण गुप्ता, पुरुषोत्तम अग्रवाल मौजूद रहे। अग्रसेन चौक की लाइट गुल

अग्रसेन चौक की टावर लाइट काफी समय से बंद पड़ी है। यह मुद्दा भी बैठक में उठा। जिला प्रधान शिव कुमार मित्तल ने कहा कि इसके लिए पार्षद शकुंतला गर्ग व आयुक्त आरके सिंह से मिल कर अग्रसैन चौक की लाइट चालू करवाने की मांग की जाएगी। साथ ही अग्रवाल भवन तक सड़क की मरम्मत करवाने की मांग की जाएगी।

Edited By: Jagran