Move to Jagran APP

कमांडो बनाने का झांसा देकर ठगता था नकली इंस्‍पेक्‍टर, यूं चढ़ गया हत्‍थे

पुजारी से ठगी का आरोपित नकली सीआइडी इंस्पेक्टर मामन शर्मा गिरफ्तार। मामन शर्मा ने पुजारी राजकुमार से बेटे व ममेरे भाई को कमांडो लगवाने का झांसा देकर एक लाख रुपये ठग लिए थे।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 11:27 AM (IST)
कमांडो बनाने का झांसा देकर ठगता था नकली इंस्‍पेक्‍टर, यूं चढ़ गया हत्‍थे
कमांडो बनाने का झांसा देकर ठगता था नकली इंस्‍पेक्‍टर, यूं चढ़ गया हत्‍थे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-12 की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के हनुमान मंदिर के पुजारी रामकुमार शर्मा से एक लाख रुपये की ठगी के आरोपित नकली सीआइडी इंस्पेक्टर जलालपुर-1 गांव के मामन शर्मा उर्फ महाबीर शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले के जांच अधिकारी एएसआइ कन्हैया लाल ने बताया कि अतौलापुर गांव के अतर सिंह और जलालपुर-2 गांव के कामिल को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। मामन शर्मा से ठगी की राशि में से छह हजार रुपये बरामद किए गए।

loksabha election banner

राजकुमार शर्मा ने 1 मई 2017 को सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस को शिकायत दी कि 1 मार्च 2016 को उसके पास मामन शर्मा आया और बताया कि वह सीआइएडी इंस्पेक्टर है। उसके पास पानीपत, करनाल और कुरुक्षेत्र का कार्यभार है। पानीपत के तत्कालीन एसपी राहुल शर्मा ने उसे भेजा है कि कोई पंडित युवक है तो उसे पुलिस व फौज में कमांडो लगवा देगा। उसने अपने बेटे व समालखा मंडी के मामा के लड़के के कमांडो की भर्ती के लिए एक लाख रुपये मामन को दे दिए।

cheating

ठगने के बाद गोली से उड़ाने की धमकी भी दी
मामन ने उसके बेटे व मामा के लड़के को नौकरी नहीं लगवाया और न ही रुपये लौटाए। 20 अप्रैल 2017 को वह घर पर नहीं था। तभी अतर सिंह व कामिल उसके घर आए और उसकी पत्नी को धमकी दे गए कि पति को कह देना कि मामन के खिलाफ शिकायत वापस नहीं ली तो गोली से उड़ा देंगे। पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.