Move to Jagran APP

बेडरूम में पत्‍नी के साथ था प्रेमी, पति जागा तो दोनों ने सुला दी मौत की नींद Panipat News

पंजाबी मोहल्ला में सेल्समैन रवि की हत्या उसकी पत्नी सपना ने अपने प्रेमी मनजीत के साथ मिलकर कर दी। पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 05:11 PM (IST)
बेडरूम में पत्‍नी के साथ था प्रेमी, पति जागा तो दोनों ने सुला दी मौत की नींद Panipat News
बेडरूम में पत्‍नी के साथ था प्रेमी, पति जागा तो दोनों ने सुला दी मौत की नींद Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में लव, सेक्स और धोखे को बयां करने वाला मामला सामने आया है। पंजाबी मोहल्ला में पत्नी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाया। जिस बेडरूम में पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, वहीं उसका पति सो रहा था। जब पति की आंख खुली तो दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। सेल्समैन रवि की हत्या उसकी पत्नी सपना ने अपने प्रेमी मनजीत के साथ मिलकर की। पुलिस ने सपना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। 

loksabha election banner

पंजाबी मोहल्ले में रवि किराये के मकान में पत्नी सपना व बच्चों के साथ रहता था। मूल रूप से जगाधरी की पुरानी अनाज मंडी का 30 वर्षीय रवि जगदंबा क्लाथ हाउस पर नौकरी करता था। बुधवार रात उसका खून से लथपथ शव कमरे में मिला। जब पुलिस पहुंची तो सपना ने बताया कि उनके बीच झगड़ा हो गया था। एक-दूसरे को धक्का देने पर रवि का सिर बेड में लग गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसी समय सपना को हिरासत में ले लिया था। मृतक के पिता विनोद की शिकायत पर सपना के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। 

इस तरह राज का पर्दाफाश
डीएसपी आशीष चौधरी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सपना ने कबूला कि उसका मुलाना के गांव सोना के मनजीत के साथ प्रेम प्रसंग है। बुधवार रात को उसने खाने में रवि को नशीला पदार्थ दिया था। उसके सो जाने के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे मनजीत घर पर आया। इस बीच रवि की आंख खुल गई। 

आपत्तिजनक स्थिति में देखा
उसने सपना व मनजीत को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। विरोध करने पर सपना व मनजीत ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान मनजीत ने पांच किलो का सिलेंडर से रवि के सिर पर वार कर दिया। अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

सुबह बताया पति और पत्‍नी का आपसी झगड़ा
इसके बाद सपना ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और सुबह होने पर परिजनों को आपसी झगड़े में रवि की मौत होने की जानकारी दी। मनजीत को भी हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। 

एक साल पहले अस्पताल में हुई थी मनजीत से पहचान
पुलिस के अनुसार एक साल पहले सपना अस्पताल में गई थी। वहीं उसकी मनजीत से जान पहचान हुई थी। वह ऑटो चलाता है।  जिस समय मनजीत व रवि के बीच झगड़ा हुआ, वह सिलेंडर को घूमा रहा था। इसी दौरान सपना के सिर में भी सिलेंडर लग गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.