Move to Jagran APP

ट्यूशन मैडम से प्यार, पति को पता चला तो प्रेमी-प्रेमिका ने बेरहमी से किया कत्ल

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के चौकीदार दलबीर की हत्या के आरोपित उसकी पत्नी और प्रेमी को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी अमिता ने बताया कि पति अवैध संबंध में रोड़ा बना था।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 08:51 PM (IST)
ट्यूशन मैडम से प्यार, पति को पता चला तो प्रेमी-प्रेमिका ने बेरहमी से किया कत्ल
ट्यूशन मैडम से प्यार, पति को पता चला तो प्रेमी-प्रेमिका ने बेरहमी से किया कत्ल

पानीपत, जेएनएन। प्रेम संबंध के बीच में आने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी। पहले पत्नी ने उसने नशीली दवाईयां दीं। जब उसे कुछ नहीं हुआ तो प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद दोनों नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस ने 35 दिन बाद दोनों को रोहतक से गिरफ्तार किया।

prime article banner

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में डीसी रेट पर लगे चौकीदार जींद जिले के गांव मोहनगढ़ वासी दलबीर ङ्क्षसह (41) की समालखा की कृष्णा कॉलोनी में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। वारदात के 35 दिन बाद सीआइए-1 ने हत्या आरोपित पत्नी अमिता (30) और उसके प्रेमी अमित (19) को रोहतक के सेक्टर-4 से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। 

घर पर बुलाकर की वारदात
दलबीर अवैध संबंधों में रोडा बना हुआ था इसलिए पत्नी अमिता ने आइटीआइ पास प्रेमी अमित के साथ मिलकर रास्ते से हटाने का फैसला लिया। 18 दिसंबर की रात को अमिता ने अमित को कॉल करके घर बुलाया और फिर साजिश के तहत दलबीर को नशे की गोलियां डालकर चाय पिला दी। दलबीर को ज्यादा नशा नहीं हुआ और वह घर पर अमित को देखकर भड़क गया। इसके बाद दोनों ने दलबीर के हाथ-पैर बांधे और डंडे से सिर पर वार किया। दलबीर की हत्या करने के बाद अमिता घर से नकदी, जेवर व अन्य सामान लेकर प्लान के तहत प्रेमी के साथ दिल्ली भाग गईं। 

arrest

छह शहरों में होटलों में रहे, पैसे खत्म हुए तो पकड़े गए
एसपी सुमित कुमार ने लघु सचिवालय में बुधवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि दलबीर की हत्या के बाद आरोपित अमिता व अमित दिल्ली, जयपुर, अजमेर, जोधपुर, छत्तीसगढ़ के राजपुर, पंजाब के जालंधर के होटलों में ठहरे। वे सबसे ज्यादा जालंधर में करीब 20 दिन तक रहे। वे डेबिट कार्ड के जरिये खाते से रुपये निकलवाते रहे। पुलिस दोनों के पीछे पड़ी हुई थी, लेकिन वे लोकेशन बदल कर चकमा देते रहे। रुपये खत्म हुए तो दोनों आरोपित रोहतक तो उन्हें सीआइए-1 प्रभारी संदीप छिक्कारा की टीम ने काबू कर लिया। रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी की जाएगी। और लोग तो वारदात व साजिश में शामिल नहीं थे इसका पता लगाया जाएगा। 

छात्र अमित का ट्यूशन पढऩे दौरान अमिता से प्रेम-प्रसंग हो गया था 
एसपी सुमित कुमार ने बताया कि अंग्रेजी विषय से एमए पास रोहतक गांव बलम्बा की अमिता का पति से तलाक हो गया था। पहले पति से उसकी एक बेटी है। चार साल पहले अमिता ने दलबीर से शादी कर ली। इससे दोनों की एक बेटी है। दलबीर के गांव के मकान की दीवार से अमित के मकान की दीवार लगती है। अमित दलबीर को भाई कहता था। अमित दसवीं कक्षा में तब उसने अमिता के पास अंग्रेजी का ट्यूशन पढ़ा था। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। दस महीने से दोनों के अवैध संबंध के बारे में दलबीर को पता चल गया था। दलबीर ने विरोध किया तो उसे मार डाला। 

दलबीर पर पत्नी झूठा केस दर्ज कराने की देती थी धमकी 
मोहनगढ़ के ईश्वर ने थाना समालखा पुलिस को शिकायत दी कि उसके चचेरे भाई दलबीर की पत्नी अमिता का चरित्र संदिग्ध था। दलबीर पत्नी अमिता को समझाता था कि परिवार की बदनामी हो रही है। अमिता ने धमकी दी थी कि उसे झूठे केस में फंसा देगी। इसी डर से 17 दिसंबर को दलबीर पत्नी व बेटी को गांव से समालखा ले गया। वहां पर 18 दिसंबर को उसके भाई की अमिता ने प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी। समालखा थाना पुलिस ने अमिता व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.