पानीपत, जागरण संवाददाता। बाइक सवार तीन बदमाशों ने खुखराना रेलवे स्टेशन के पास देसी पिस्तौल के बल पर रागनी पार्टी में ढोलक बजाने वाले युवक से बाइक लूट ली। नकदी और स्मार्ट मोबाइल फोन न होने पर पीड़ित के साथ मारपीट भी की। ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

आसन कलां गांव के रसीद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह रागनी पार्टी में ढोलक बजाता है। कोरोना काल के कारण काफी दिनों तक संगीत का काम बंद पड़ा है। वह सोमवार को गांव से बाइक लेकर सौदापुर गांव में काम की तलाश में गया था। रात करीब 8:30 बजे वह वापस घर लौट रहा था। तभी खुखराना रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके उसे रोक लिया। बदमाशों का चेहरा ढका हुआ था। दो बदमाशों ने देसी पिस्तौल दिखाकर रुपए और मोबाइल मांगा। उसने 2000 रुपये और मोबाइल न होने की बात कही। बदमाशों ने उसे बाइक से नीचे उतारकर पीटा। एक बदमाश पिस्तौल के बल पर उसे पैदल ही सौदापुर गांव की ओर ले गया और करीब 10 कदम चलते पर बदमाश ने उसे धक्का दिया। वह सड़क पर गिरा। तीनों बदमाश उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए।

राहगीरों ने मदद नहीं की

रसीद ने बताया कि वारदात के बाद वहां से कई बाइक सवार गुजरे। उसने सभी को हाथ जोड़कर मदद मांगी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। इसके बाद उसने अपने छोटे मोबाइल से दोस्त को फोन करके जानकारी दी। घर पहुंचने के बाद पुलिस को लेकर वह वापस वारदात स्थल पर आया, लेकिन बदमाश नहीं मिले। इस मामले की जांच कर रहे एएसआइ बिजेंद्र ने बताया कि उन अपराधियों का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो पहले लूट की वारदात में शामिल रहे हैं। अब जेल से बाहर हैं।

Edited By: Anurag Shukla