Move to Jagran APP

पानीपत में लूट, नकाबपोश बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्‍समैन पर हमला कर लूटे 40 हजार

पानीपत में लूट की वारदात हुई। नकाबपोश बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्‍समैन पर हमला कर 40 हजार रुपये लूट लिए। बीबीएमबी वाले ठेके से कैश लेकर फ्लौरा चौक वाले ठेके पर जा रहा था शराब ठेके का सेल्‍समैन सोनू।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 12:04 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 12:04 PM (IST)
पानीपत में लूट, नकाबपोश बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्‍समैन पर हमला कर लूटे 40 हजार
नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात की।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पूर्व सेल्समैन ने शराब के ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन के सिर पर डंडे से वार कर 40 हजार रुपये लूट लिए। हाथापाई के दौरान नकाब उतर गया। इससे बदमाश की पहचान हो गई।

prime article banner

गांव जलालपुर निवासी सोनू ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बबैल नाका वाले ठेके पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। उसका काम हर रोज शाम को बीबीएमबी व फ्लौरा चौक वाले ठेके से कैश व खाना लेकर आना था। वह बीबीएमबी वाले ठेके से 40 हजार रुपये लेकर फ्लौरा चौक वाले ठेके पर जा रहा था। जैसे ही वो जीटी रोड से राज ओवरसीज के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए और उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। डंडा लगने पर वो बाइक सहित सड़क पर जा गिरा। आरोप है कि गिरने पर भी उक्त दोनों युवकों ने उसे डंडे से मारा और उससे 40 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

छह महीने पहले काम करता था

सेल्समैन के मुताबिक मारपीट के दौरान एक युवक के मुंह से कपड़ उतर गया था। जिसे उसने पहचान लिया। वो मोंटी था। करीब छह माह पहले बीबीएमबी वाले ठेके पर ही सेल्समैन का काम करता था। उसने पुलिस से मारपीट कर पैसे छीनने के आरोपित मोंटी व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने के साथ छीने गए रुपये बरामद करने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट कर पैसे छीनने का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपित मोंटी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

बाइक की नंबर प्लेट पर भी बांधा हुआ था कपड़ा

सोनू ने बताया कि पैसे छीनने वाले मोंटी व उसके साथी ने न केवल पहचान छिपाने के लिए चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था, बल्कि अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर भी कपड़ा बांधा हुआ था, ताकि पता न चल सके। मारपीट के दौरान उसके चेहरे से कपड़ा उतरा तो उसने पहचान लिया। फिर उसने आवाज लगाकर उसका नाम लिया तो आरोपित उसे तब तक मारते रहे, जब तक वो बेसुध नहीं हो गया। उन्होंने हर वार उसके सिर पर ही किया। उसने बताया कि मोंटी उक्त ठेके पर ही काम करता था। इसलिए उसे कैश लेकर जाने व समय के बारे में पता था। तभी उसने साथी संग मिलकर उक्त वारदात को अंजाम दिया।

रसोइये ने भागकर बचाई जान

सेल्समैन सोनू के मुताबिक बीबीएमबी वाले ठेके से कैश व खाना लेने के बाद वो नेपाली रसोईये को साथ लेकर चला था। रास्ते में मोंटी व उसके साथी ने लूटपाट की नीयत से जैसे ही उसने पीटना शुरू किया तो रसोईया जान बचाकर भाग निकला और फ्लौरा चौक स्थित ठेके पर पहुंचने के बाद उसने ठेकेदारों को सूचना दी। तब तक ठेकेदार मौके पर पहुंचे, आरोपित उससे पैसे छीनकर फरार हो चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.