जागरण संवाददाता, करनाल। करनाल में लूट हुई। पंजाब के लुधियाना से उत्तरप्रदेश के हरदोई जा रही एक निजी बस को कागजात दिखाने के बहाने रुकवाकर चालक से 30 हजार रुपये लूट लिए। बोलेरो सवार बदमाशों ने चालक से मारपीट की तो जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस बदमााशें की तलाश में छापेमारी में जुटी है।

बस चालक ईमरान वासी मठिया जिला हरदोई, उत्तरप्रदेश ने बताया कि वह सामान्य दिनों की तरह मंगलवार को देर शाम लुधियाना से बस में सवारियां लेकर चला था। वह हरदोई जा रहा था और बस में 50 से अधिक सवारियां थी। देर रात को जैसे ही वह मेरठ रोड पर शुगर मिल के समीप पहुंचा तो अचानक ही बदमाशों ने अपनी बोलेरो बस के आगे अड़ा दी। जिसके चलते उसने बस रोक ली। बोलेरो से तीन बदमाश उतरे और उन्होंने उससे टैक्स भुगतान को लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उसने कागजात दिखाने को कहा। वह कागजातदिखाने लगा ही था कि उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उससे सवारियों से किराए के तौर पर इक्कठा किए 30 हजार रुपये लूट लिए।

शौर मचाया तो इस रूट पर नहीं चलेगी बस

ईमरान ने बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और लूट के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि पुलिस व अन्य किसी को इस बारे में बताया तो यह बस इस रूट पर नहीं चल पाएगी। इसके बाद बदमाश बोलेरो में सवार होकर फरार हो गए। बाद में वह समीप ही स्थित एक ढाबे पर पहुंचा, जहां ढाबा संचालक को वारदात के बारे में जानकारी दी। उसने पुलिस को सूचित किया और ईआरवी व सदर थाना की टीमें मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू की, लेकिन बुधवार दोपहर तक भी उनका सुराग नहीं लगा पाई।

Edited By: Anurag Shukla