Move to Jagran APP

Panipat Coronavirus News Update: कोरोना से पांचवीं मौत, करनाल के नीलोखेड़ी की संक्रमित महिला ने दम तोड़ा

पानीपत में कोरोना संक्रमण के चार और नए केस मिले हैं। अब तक कुल 152 केस हो चुके हैं जबकि 45 केस एक्टिव हैं। वहीं करनाल में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 04:33 PM (IST)
Panipat Coronavirus News Update: कोरोना से पांचवीं मौत, करनाल के नीलोखेड़ी की संक्रमित महिला ने दम तोड़ा
Panipat Coronavirus News Update: कोरोना से पांचवीं मौत, करनाल के नीलोखेड़ी की संक्रमित महिला ने दम तोड़ा

पानीपत, जेएनएन। करनाल में कोरोना से एक और मौत हो गई। करनाल के नीलोखेड़ी की महिला ने कोरोनावायरस संक्र‍मण के चलते दम तोड़ा। अब कोरोना से संक्रमित की वजह से मरने वालों की संख्‍या पांच हो गई है। वहीं शुक्रवार को जिले में सात कोरोना पॉजिटिव केस भी मिले हैं। जिले में अब तक संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 269 तक पहुंच गया है। जिले में बढ़ रही संक्रमितों की संख्या ने लोगों की चिंता में इजाफा कर दिया है। हालांकि जिला प्रशासन की ओर से स्पष्ट किया गया है कि जिले में कम्युनिटी ट्रांसमिशन का कोई मामला नहीं है।

loksabha election banner

इधर, पानीपत शहर के सेक्टर 13-17 और एल्डिको में दो परिवारों के चार लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। दूसरी तरफ अच्छी खबर ये रही कि कुछ दिन पहले संक्रमण से ग्रस्त हुए तीन लोगों ने इस बीमारी को हरा दिया। इन तीनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक सौ लोग कोरोना पर विजय प्राप्त कर चुके हैं। 

सीएमओ डा.संतलाल वर्मा ने बताया कि सेक्टर 13-17 वासी 46 वर्षीय महिला, उनकी 20 वर्षीय बेटी, एल्डिको निवासी 49 वर्षीय दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। वहीं काबड़ी, आट्टा और नन्हेड़ा के युवकों ने कोरोना को हरा दिया। जिले में कोविड-19 के 7 हजार 752 सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 7 हजार 322 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वीरवार को 208 सैंपल लिए गए। अब तक 285 रिपोर्ट का परिणाम नहीं आया है। पानीपत में अब तक कुल 152 केसों में 45 केस एक्टिव हो गए हैं। 

आइएमए के पूर्व अध्यक्ष डाक्टर और उनकी पत्नी को कोरोना 

एल्डिको में जिस दंपती को कोरोना हुआ है, उनमें पति उजाला सिग्नस अग्रसेन अस्पताल में डाक्टर हैं। उनकी पत्नी भी डाक्टर हैं। डाक्टर आइएमए के प्रधान रह चुके हैं। उन्हें खांसी और बुखार हुआ था। जांच कराई तो कोरोना की पुष्टि हुई। उनकी पत्नी में कोई लक्षण नहीं थे, तब भी संक्रमण की चपेट में आ गईं। इससे पहले भी सेक्टर 12 निवासी एक डाक्टर को कोरोना पॉजिटिव हुआ था। हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। 

जिनकी हुई पेशी वे निकले पॉजिटिव, अब वकील करा रहे जांच 

समालखा अदालत में एक कैदी को पेश किया गया था। उसे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस मामले में बार एसोसिशन के दो वकील भी अदालत में पहुंचे थे। बार एसोसिएशन ने इनकी जानकारी देते हुए, सीएमओ ने इनके सैंपल लेने का आग्रह किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.