पानीपत, जेएनएन। पानीपत में 14 और मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 13 मरीज ऐसे हैं, जो पहले से संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से संक्रमण का शिकार हुए हैं। संक्रमितों में एचडीएफसी बैंक शाखा के मैनेजर सहित चार कर्मचारी, मॉडल टाउन के एक डाक्टर और समालखा वासी एक परिवार के चार सदस्य शामिल हैं। उधर, 12 लोगों ने कोरोना को मात दी है, सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अंबाला मेें अब तक सबसे बड़ा आंकड़़ा सामने आया है। सोमवार को 105 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। 

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि एचडीएफसी बैंक शाखा के दो कर्मचारी विगत दिनों पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद स्टाफ के सभी सदस्यों के सैंपल लिए गए थे। रविवार को स्टाफ के दो पुरुष और दो महिला सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। इनमें से तीन को होम आइसोलेशन, एक को सिविल अस्पताल में एडमिट किया गया है। समालखा वासी बीड़ी विक्रेता की रिपोर्ट नौ जुलाई को संक्रमित आई थी। अब उसके 70 वर्षीय पिता, 68 साल की मां, क्रमश: 15 व 16 साल के दो पुत्र और परिवार का 30 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। समालखा सब डिविजनल अस्पताल में आउटसोर्सिंग वर्कर की रिपोर्ट भी तीन दिन पहले पॉजिटिव मिली थी। रविवार को उसकी गर्भवती पत्नी भी संक्रमित मिली है। मॉडल टाउन स्थित राहुल मित्तल मैमोरियल हॉस्पिटल के 61 वर्षीय डाक्टर भी पॉजिटिव हैं। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। 

पसीना निवासी 21 साल और करनाल निवासी 22 साल का युवक भी किसी पॉजिटिव के संपर्क में आए, दोनों संक्रमित हो गए। इनके अलावा भारत नगर निवासी फैक्ट्री मजदूर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। 

बैंक शाखा को चार दिन बंद रखने के निर्देश

सिविल सर्जन के मुताबिक एचडीएफसी बैंक की शाखा को एहतियात के तौर पर चार-पांच दिन बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, उन्हें भी होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। शाखा को सैनिटाइज भी कराया जाएगा। 

छह मरीज समालखा में भर्ती 

रविवार को संक्रमित मिले मरीजों में से छह को समालखा स्थित सब डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन मरीज सिविल अस्पताल में एडमिट हैं। पांच मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। 

तीन बच्चों सहित 12 डिस्चार्ज

समालखा वासी 72 साल के बुजुर्ग। मतलौडा निवासी 12 साल का बच्चा। एल्डिको वासी 46 वर्षीया महिला। ऑफिसर कॉलोनी निवासी 13 साल की किशोरी। संगम कॉलोनी वासी 37 साल की महिला। सेक्टर 12 वासी 48 साल की महिला, 11 साल का बच्चा, 21, 29 व 30 साल के युवक। गांव भैंसवाल के दो युवक। 

198 हो चुके स्वस्थ

कोविड-19 के तहत जिले में अब तक 11853 सैंपल लिए गए हैं। 11047 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। अब तक 198 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 194 केस एक्टिव रह गए हैं। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस