Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार का अपहरण, 14 लाख वसूले और दस लाख दो दिन में देने की बात पर छोड़ा Panipat News

शराब ठेकेदार को अगवा कर 14 लाख रुपये की रंगदारी वसूली गई। आरोपितों ने दो दिन में दस लाख रुपये और देने की बात कहकर छोड़ा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 01:49 PM (IST)
शराब ठेकेदार का अपहरण, 14 लाख वसूले और दस लाख दो दिन में देने की बात पर छोड़ा Panipat News
शराब ठेकेदार का अपहरण, 14 लाख वसूले और दस लाख दो दिन में देने की बात पर छोड़ा Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। पिस्तौल के बल पर शराब ठेकेदार को अगवा कर उससे 14 लाख रुपये की रंगदारी वसूल ली। आरोपितों ने उसे दो दिन में 10 लाख रुपये और देने की बात कहकर छोड़ा। साथ ही पुलिस में शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को नामजद करके चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में ढिगाना निवासी शराब ठेकेदार वजीर ने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से शराब के ठेके लेता है। वह 18 दिसंबर को अपने गांव ढिगाना से रोहतक रोड स्थित शराब के ठेके पर जा रहा था। इसी दौरान शामलो खुर्द गांव का पुराना जानकार मीतू व चार अन्य उसकी गाड़ी में बैठ गए। 

रंगदारी देने से मना करने पर मारपीट की

आरोप है कि उन्होंने उस पर पिस्तौल तानकर 15 लाख रुपये मांगे। मना करने उन्होंने उसके साथ गाड़ी में मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। इस पर उसने अपनी गाड़ी में रखे 4.35 लाख रुपये उनको दिए। इसके बाद अपने जानकार शराब ठेकेदार पवन से आठ लाख रुपये मांगे। मगर पवन के पास 7.70 रुपये का ही इंतजाम हो सका। आरोपितों ने पूरे 15 लाख रुपये देने का दबाव बनाया। इस पर उसने दो लाख रुपये अपने दूसरे जानकार काठ मंडी स्थित शराब ठेकेदार से मंगवाकर उनको दे दिए। 

दस हजार रुपये इलाज के दिए

आरोपितों ने दस लाख रुपये दो दिन में और देने की बात कही और पुलिस में शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर उसे छोड़ दिया और दस हजार रुपये इलाज के लिए देकर चले गए। पुलिस ने ढिगाना निवासी शराब ठेकेदार वजीर की शिकायत पर शामलो कलां निवासी मीतू व चार अन्य के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने व लूट का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.