Move to Jagran APP

लंबू ने विजय से किया था राकेश की हत्या में सहयोग का सौदा

जागरण संवाददाता, पानीपत: हत्या के मामले में सजायाफ्ता भगत नगर के राकेश श्योकंद की हत्या से पहले स

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2017 03:00 AM (IST)
लंबू ने विजय से किया था राकेश की हत्या में सहयोग का सौदा
लंबू ने विजय से किया था राकेश की हत्या में सहयोग का सौदा

जागरण संवाददाता, पानीपत: हत्या के मामले में सजायाफ्ता भगत नगर के राकेश श्योकंद की हत्या से पहले सोनीपत के भांवड़ गांव के विजय उर्फ झब्बल ने गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू कादियान निवासी सिवाह से सौदा किया था कि वह पहले राकेश का कत्ल करवाने में सहयोग करे। फिर वे तहसील कैंप की अंग्रेजो को ठिकाने लगा देंगे। अंग्रेजो ने विजय और उसके भाई कुकी के खिलाफ एससीएसटी का मामला दर्ज करवा रखा है। विजय ने राहुल कादियान के साथ राकेश की कई दिनों से रेकी की थी। यह जानकारी लंबू ने पुलिस पूछताछ में दी है। गत 12 जुलाई की सुबह भगत नगर का राकेश स्कार्पियो गाड़ी से अपने चचेरे भाई जसबीर और खटीक बस्ती के सन्नी के साथ टीडीआइ जा रहा था। तभी तहसील कैंप में राकेश को गोलियों से भूनकर मार दिया था।

loksabha election banner

शूटरों की तलाश में जींद में छापामारी

राकेश की हत्या के आरोपी सुनील, बच्ची, सेठा और शीलू की तलाश में पुलिस की टीमें जींद, रोहतक और सोनीपत सहित कई संभावित ठिकानों पर छापामारी की, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस सूत्रों के अनुसार चारों आरोपी शातिर हैं। वे ठिकाने बदलने में माहिर हैं। इसलिए उन्हें पकड़ना आसान नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.