कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा सामने आया है। हादसे में बाइकसवार ने पैदल चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे उस व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल को उठाया और अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी।

अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत एनआइटी गेट के पास मोटरसाइकिल की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला

करनाल के गांव हैबतपुर निवासी पूर्व सरपंच कृष्ण लाल ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 23 सितंबर सायं साढ़े सात बजे वह अपनी कार में एनआइटी गेट के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान करीब 37 साल एक युवक एनआइटी गेट की तरफ पैदल आ रहा था। उसी समय एक बाइक चालक उसकी कार से आगे निकला और उसने पैदल जा रहे नरेंद्र दहिया को सीधी टक्कर मार दी, जिससे नरेंद्र सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। बेहोशी की हालत में वह सड़क पर पडा हुआ था। उसी समय उसने व एक अन्य जयंत घायल के पास पहुंचे और उसे बेहोशी की हालत में नरेंद्र को गाड़ी से एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपित बाइक चालक फरार 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पैदल चल रहे व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसे देखकर अज्ञात बाइकसावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

Edited By: Rajesh Kumar