पानीपत, जेएनएन। दिल्ली से जम्मू तवी जा रही राजधानी स्पेशल में एक बदमाश ने केरल के आर्मी जवान को चाकू मार कर घायल कर दिया। जवान को पानीपत स्टेशन पर रेलवे हेल्थ यूनिट के स्टाफ ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार सुबह उसे अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई। लगभग 8-10 मिनट तक ट्रेन रुकी रही। आर्मी जवान की हालत में अब सुधार है। 

दिल्ली जंक्शन से राजधानी स्पेशल ट्रेन बृहस्पतिवार रात 10 बजे रवाना हुई। ट्रेन के खुलते ही एसी कोच में सवार केरल का रहने वाला आर्मी जवान संदीप (24 वर्ष) को किसी ने कलाई पर चाकू से वार कर दिया। नस कट जाने से वह लहूलुहान हो गया। कोच में सवार अन्य यात्री बदमाश को पकड़ते इससे पहले वह मौके पर से फरार हो गया। कोच अटैंडेंट ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। कंट्रोल ने नॉन स्टॉप राजधानी स्पेशल ट्रेन के चालक व गार्ड को पानीपत स्टेशन पर रुकने के निर्देश दिए। रेलवे हेल्थ यूनिट के अधिकारियों को भी सूचित किया। सीनियर फर्मासिस्ट अजय शर्मा ने रात 11:05 बजे उस आर्मी जवान को अटैंड किया। कलाई पर पट्टी बांध कर उसे एंबुलेंस से पानीपत सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उपचार किया। हाथ में सात टांके लगाए।  

आर्मी जवान ने दैनिक जागरण को बताया कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद घर से ड्यूटी पर जा रहा है। दिल्ली से ट्रेन खुलने के बाद हाथ पर कैसे और किसने चाकू मारा ,इसका पता नहीं चला। लूटपाट करने के इरादे से बदमाशों ने चाकू मारा होगा। रेलवे सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि सदर स्टेशन के आसपास जवान को चाकू मारा गया। सिविल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद टिकट बनवा उसे दिल्ली भेजा गया। दिल्ली से रात ट्रेन में सवार होकर जम्मू रवाना हो गया।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस