Move to Jagran APP

जींद में भतीजे दुष्यंत के हलके पर चाचा अभय चौटाला की नजर, जजपा कार्यकर्ताओं ने रोका काफिला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने उचाना हलके के प्रत्येक गांव का दौरा करने के लिए चार दिवसीय शेड्यूल बनाया हुआ है। दुष्यंत चौटाला के हलके में उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसके चलते जजपा नेताओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 02:50 PM (IST)
जींद में भतीजे दुष्यंत के हलके पर चाचा अभय चौटाला की नजर, जजपा कार्यकर्ताओं ने रोका काफिला
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का काफिला रोककर काले झंडे दिखाते जजपा कार्यकर्ता।

जींद, जेएनएन। इनेलो नेता एवं पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला के उचाना के हलके दौरे के दौरान विरोध हुआ है। अभय चौटाला ने सोमवार को उचाना हलके के चार दिवसीय दौरे शुरू किए हैं। अभय चौटाला मोहनगढ़ छापड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करके गांव भौंसला की तरफ निकले थे। रास्ते में जजपा के उचाना हलके के प्रधान नसीब घसो की अगुवाई में काफी संख्या में जजपा कार्यकर्ता वहां पर पहुंच गए और अभय चौटाला की गाड़ी को रोककर काले झंडे दिखा दिए। करीब 15 मिनट तक वहां पर तनाव का माहौल बना रहा। लेकिन बाद में अभय चौटाला गांव भौंसला की तरफ बढ़ गए।

loksabha election banner

जजपा हलका प्रधान नसीब घसो ने कहा कि किसान आंदोलन के चलते सभी नेताओं के गांव में आने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन इनेलो नेता अभय सिंह चैटाला माहौल को खराब करने के लिए हलके के गांवों का दौरा कर रहे हैं। अगर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व दूसरे नेताओं का विरोध किया जा रहा है तो अभय चौटाला इस समय हलके के भाईचारे को खराब करना चाहते हैं, इसे किसी सूरत में सहन नहीं करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि अभय चौटाला का किसानों की मांगों से कोई लेनदेना नहीं है। बल्कि अभय डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता से घबराए हुए हैं।

चार दिन उचाना में दुष्यंत को घेरेंगे अभय

ज्ञात रहे कि इनेलो नेता अभय चौटाला ने उचाना हलके के प्रत्येक गांव का दौरा करने के लिए चार दिवसीय शेड्यूल बनाया हुआ है। दुष्यंत चौटाला के हलके में उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसके चलते जजपा नेताओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। जजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब जजपा नेताओं को आने पर रोक है तो दूसरे दलों के नेताओं के आने पर भी प्रतिबंध लगाया जाए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.