जागरण संवाददाता, पानीपत : जननायक जनता पार्टी (जजपा) के ग्रामीण हलके की बैठक यहां स्काईलार्क में हुई। पार्टी के प्रदेश सचिव देवेंद्र कादियान ने कहा कि हलका पानीपत ग्रामीण से झज्जर रैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। नौ दिसंबर को पार्टी के स्थापना दिवस को जनसरोकार दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

देवेंद्र कादियान ने कहा कि पार्टी संगठन में जिला के सभी प्रकोष्ठों, सभी हलका प्रधान व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी सुनिश्चित की है। पार्टी ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रति प्रदेश की जनता का विश्वास और बढ़ा है। जजपा के जिला प्रभारी दिलबाग नैन ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, चौधरी देवीलाल की विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहे है।

जिला अध्यक्ष सुरेश काला ने बताया कि आगामी तीन दिसंबर को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रैली को लेकर पानीपत आएंगे। जिला स्तरीय पार्टी की बैठक आर्य कालेज के आडिटोरियम में दोपहर के दो बजे होगी। बैठक में हलका अध्यक्ष धर्मबीर राठी, मदन लाल मजोका, विकास चंदौली, बलजीत सारसर, टीपू पोड़ीया, जयदेव नौल्था, सरदार गुरविदर, रामनिवास पटवारी, एडवोकेट अजय बिझौल, इनसो नेता बलराज देसवाल, बजिद्र कादियान, नरेंद्र सूरा पार्षद, मनोज मलिक, शेर सिंह खर्ब, नवीन जागलान, सुशील रोड़, महाबीर सरपंच मौजूद रहे।

Edited By: Jagran