पानीपत/कैथल, जेएनएन। भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला सड़क पर उतरे। कार्यकर्ताओं के साथ दिग्विजय पैदल मार्च निकालते हुए पिहोवा चौक से लघु सचिवालय तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय हरियाणा इतिहास के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। इसकी जिम्मेदार भाजपा सरकार है। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम सीटीएम विवेक चौधरी को ज्ञापन दिया। 

दिग्विजय ने कहा कि प्रदेश का आमजन मुलभुत सुविधाओं से वंचित है। हरियाणा में बेरोजगारी का ये आलम है की पीएचडी किया हुआ युवा भी चतुर्थ श्रेणी की नौकरी करने को विवश है। उन्होंने मांग की है कि हरियाणा में निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण किया जाए। 

सीएम सिटी में ही सुरक्षा व्यवस्था बदहाल

हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि सीएम के गृहक्षेत्र में ही डॉक्टर को सरेआम गोलियों से मौत के घाट उतार दिया जाता है। आज महिला सुरक्षा में हरियाणा 27वें नंबर पर है। किसानों की स्थिति दयनीय स्तर पर पहुंच गई है। सरकार भी फसल बीमा जैसी योजनाएं लेकर किसानों को लूटने का काम कर रही है। पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। सरकार किसान व व्यापारी विरोधी होने के साथ-साथ खिलाडिय़ों के साथ भी अन्याय कर रही है। भाजपा सरकार खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने की अपेक्षा प्रोत्साहन राशि, नौकरी प्रमोशन पर रोक लगाकर मनोबल गिराने का काम कर रही है। विधानसभा में भाजपा का मुकाबला जजपा के साथ होगा। 

ये प्रदर्शन में रहे मौजूद 

इस मौके पर जिला प्रधान रणदीप कौल, युवा जिला प्रधान अनिल ढुल, प्रदेश सह-प्रवक्ता हरदीप पाडला, महिला जिला प्रधान अंजू जागलान, बलवान कोटड़ा, रामफल मलिक सरपंच, हल्का प्रधान राजू पाई, मांगे राम ढुल, अशोक बंसल, रोशन ढांडा, चंदरभान दयोरा, रणधीर चीका, बलराज नौच, दलबीर गुहणा मौजूद थे। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस