Move to Jagran APP

जींद में पकड़े गए बदमाश, खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटते थे लोगों को, लंबी है गुनाहों की फेहरिस्त

जींद पुलिस ने शातिरों को गिरफ्तार किया है। खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूट करते थे। 11 अप्रैल को फतेहाबाद के किसान से 4500 रुपये छीने थे। उन्होंने पहले भी ऐसी कई वारदात की थीं। पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 07:31 PM (IST)
जींद में पकड़े गए बदमाश, खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटते थे लोगों को, लंबी है गुनाहों की फेहरिस्त
नरवाना में ट्रैक्टर चालक से रूपये लूटने के तीनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में

जींद/नरवाना, जेएनएन। हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैक्टर चालक से खिलौना पिस्तौल दिखाकर 4500 रुपये लूटने के तीन आरोपितों को पुलिस ने चमेला कालोनी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। ताकि अन्य वारदातों का पता चल सके।

loksabha election banner

फतेहाबाद जिले के गांव बुर्ज निवासी गुरमीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया था कि 11 अप्रैल की देर रात को वह अपने गांव के सुरजीत के साथ ट्रैक्टर-ट्राली में पराली भरकर करनाल जा रहा था। देवीलाल स्कूल के पास मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसके ट्रैैक्टर के आगे मोटरसाइकिल अड़ा दी। तीनों बदमाशों में से एक ने पिस्तौल दिखाकर पैसे देने की बात कही थी। जबकि दूसरों ने थप्पड़ व डंडा मारा था। इसके बाद वे तीनों 4500 रुपये छीनकर मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस के सामने किया खुलासा

पुलिस ने तीन बदमाशों द्वारा रुपये लूटने की घटना के बाद एसएचओ धर्मबीर के दिशा-निर्देश में तफ्तीश तेज की। वारदात में गांव डूमरखां कलां निवासी दीपक, गुरमेल, गौरव उर्फ मोटा शामिल पाए गए। पुलिस ने तीनों के कब्जे से लूटी हुई राशि और मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस को आरोपितों ने बताया कि वे खिलौना पिस्तौल दिखाकर वारदात को अंजाम देते थे। 

सब्जी विक्रेताओं से रुपये छीनने की वारदात में थे शामिल

गांव डूमरखां कलां के तीनों आरोपित दीपक, गुरमेल व गौरव उर्फ मोटा द्वारा ट्रैक्टर चालक से रुपये छीनने की कोई पहली घटना नहीं थी। इससे पहले वे दो-तीन वारदातों को अंजाम दे चुके थे। उन्होंने नरवाना की सब्जी मंडी में आ रहे सब्जी विक्रेताओं को निशाना बनाया गया था। गांव ढाकल व हथो के बीच में दो सब्जी विक्रेताओं से चाकू के बल पर रुपये छीने थे। एक गोशाला रोड पर फतेहाबाद निवासी पिकअप चालक से भी सुबह के समय रुपये छीने थे। लगातार हो रही ये वारदात पुलिस के लिए पहेली बनी हुई थी। जोकि अब इनके पकड़े जाने पर सभी वारदात हल हो गई। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.