Move to Jagran APP

जींद में कोरोना संक्रमण से एक की मौत, 23 लोगों में संक्रमण की पुष्टि

जींद में कोरोना संक्रमण की वजह से पुरानी अनाज मंडी निवासी शुगर और दिल के मरीज की मौत हो गई। वहीं 23 लोगों में कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब तक मरने वालों की संख्‍या 35 हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:48 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 07:48 PM (IST)
जींद में कोरोना संक्रमण से एक की मौत, 23 लोगों में संक्रमण की पुष्टि
जीद में कोरोना संक्रमण से अब तक 35 मौत हो चुकी हैं।

पानीपत/जींद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के कारण जिले में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। वीरवार को पुरानी अनाज मंडी निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना के कारण मौत हो गई। मृतक पहले से ही शुगर की बीमारी से ग्रस्त और दिल का मरीज था। इसके साथ ही कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या अब 35 हो गई है। वहीं कोरोना के 23 नए मामले वीरवार को सामने आए।

prime article banner

पुरानी अनाज मंडी निवासी 70 वर्षीय जगन्नाथ को  15 सितंबर को कोरोना हुआ था। स्वजनों ने जगन्नाथ को पानीपत के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया था, जहां उसकी संक्रमण के कारण मौत हो गई। जगन्नाथ शुगर और दिल की बीमारी से ग्रस्त था। वीरवार को जगन्नाथ का शव जींद पहुंचा। यहां कोरोना प्रोटोकोल के तहत जगन्नाथ का अंतिम संस्कार बनखंडी श्मशान घाट में किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना प्रोटोकोल के तहत जगन्नाथ की चिता तैयार की। सभी कर्मियों ने पीपीई किट डाली हुई थी।

23 नए मामले आए

कोरोना संक्रमण के 23 नए मामले वीरवार को सामने आए। कोरोना पाजीटिव मिले लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। जिन लोगों को पहले से कोई गंभीर बीमारी है, उनको सिविल अस्पताल के कोविड वार्ड में दाखिल करवाया जा रहा है। इसके साथ ही अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2129 हो गया है। 1821 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं तो एक्टिव कसों की संख्या केवल 276 रह गई है। कोरोना का रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है।

सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि वीरवार को मिले कोरोना संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है। जिले के हालातों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

कोरोना मीटर

वीरवार को संक्रमित     -23

वीरवार को मौत        -01

कुल संक्रमित        -2129

अब तक स्वस्थ हुए    -1821

एक्टिव केस        -276

कुल मौत            -3

स्‍त्रोत- स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से दिए गए आंकड़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.