सिरसा, जागरण संवाददाता। सांसद सुनीता दुग्गल ने रविवार को डबवाली रेलवे स्टेशन से जम्मू तवी एक्सप्रेस का डबवाली ठहराव होने पर उसे हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा आदित्य देवीलाल, वरिष्ठ भाजपा नेता देव कुमार शर्मा, सुरेश मित्तल, विक्रम सिंह, रमेश शर्मा, होशियर सिंह, विजय कुमार, चंद्र शेखर शर्मा, राजीव कुमार सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

गौरतलब है कि लंबे समय से क्षेत्र वासियों की यह मांग थी कि जम्मूतवी एक्सप्रेस का डबवाली में ठहराव करवाया जाए। सांसद सुनीता दुग्गल के अथक प्रयासों से यह संभव हो पाया है। तत्पश्चात सांसद सुनीता दुग्गल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 29 मई को ओढां प्रगति रैली को लेकर गांव लखुआना, गिदडख़ेड़ा व सुकेराखेड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया और रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया।

जनकल्याण के लिए कर रही हूं काम: सुनीता दुग्गल

सांसद दुग्गल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार जनकल्याण को लेकर पूरे समर्पण भाव से काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि आज देश के दूसरे राज्य हरियाणा सरकार द्वारा लागू की जा रही योजनाओं का अनुसरण कर रहे हैं। उन्होंने आमजन से कहा कि आगामी 29 मई को ओढां की प्रगति रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिरसा जिला के लिए बड़ी घोषणाएं करेंगे।

19225-26 का टाइम टेबल जारी

रेलवे ने डबावली स्टेशन पर जम्मू तवी ट्रेन गाड़ी संख्या 19225-26 के ठहराव के लिए टाइम टेबल जारी किया है। जम्मू की तरफ जोधपुर की तरफ जाने वाली गाड़ी डबवाली स्टेशन पर रोजाना सुबह 10 बजकर 16 मिनट पर पहुंचेगी। दोे मिनट रूकने के बाद आगे प्रस्थान करेगी। वहीं जोधपुर से चलकर अमृतसर, व्यास, जम्मू की तरफ जाने वाली गाड़ी डबवाली स्टेशन पर शाम पांच बजकर सात मिनट पर पहुंचेगी।

Edited By: Rajesh Kumar