संवाद सूत्र, थर्मल: खंडरा स्थित संस्कृति पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक वार्षिक एथलेटिक मीट की शुरुआत हुई। मुख्यातिथि पहुंची जूडो कोच रितु मान और स्कूल चेयरमैन कर्मवीर चोपड़ा ने ध्वजारोहण के साथ शुभारंभ किया। पहले दिन जूनियर विग के बच्चों और उनके अभिभावकों ने खेलों में अपना हुनर दिखाया।

मुख्य अतिथि रितुमान ने कहा कि शिक्षा के साथ साथ बच्चों को खेलों के प्रति भी रुचि रखनी चाहिए। आज खेल मनोरंजन तक सीमित नहीं रहा है। उसके जरिये भविष्य को भी बेहतर बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण आंचल में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। सिर्फ उसे तराशने की जरूरत है। व‌र्ल्ड चैंपियन जैवलिन थ्रो स्टार नीरज चोपड़ा भी इसी गांव से निकले है। जो ग्रामीणों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत किया। स्कूल प्रबंधन समिति ने स्मृति चिह्न भेंट कर उनका आभार जताया। इस मौके पर प्रिसिपल प्रियंका शर्मा और रीना चोपड़ा मौजूद रहे। ये रहे परिणाम

बिस्किट ईटिग रेस प्री नर्सरी की शिवांश प्रथम, रित्रांश द्वितीय और युग तृतीय रहा। रिग विद बॉल में विशु प्रथम, हर्ष दूसरे और पवनीत तीसरे स्थान पाया। सिपल रेस विद बैलून में सृष्टि प्रथम, प्रिस द्वितीय और परम तृतीय रहा। कोन जंप रेस में अंतरिक्ष पहले, आयुष दूसरे और आरव तीसरे स्थान पर रहा। जिगजैग रेस में यस खारी प्रथम, ध्रुव दूसरे और शगुन तीसरे स्थान पर रहा। वहीं, अभिभावकों में मदर्स मटका रेस में प्रवीन देवी प्रथम, पिकी देवी दूसरे स्थान पर रही। जबकि फादर्स 200 मीटर रेस में रवि पहले, राजेश दूसरे और अजीत तीसरे स्थान पर रहा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस