जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के पॉश इलाके और हाई सिक्योरिटी जोन में शामिल विधायक आवास के सामने से चोर गाड़ी चुराकर ले गए। वर्ना कार में सवार होकर आए आरोपितों ने एक ही रात में कार चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया। टैरेनो कार स्टॉर्ट नहीं हुई तो आरोपित चोरी की बीट कार से टोचन कर फरार हो गए। पुलिस ने कार मालिक अशोक गुप्ता की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर 12 निवासी अशोक गुप्ता ने बताया कि उसने बृहस्पतिवार रात 10:45 बजे घर के सामने टैरेनो कार खड़ी करके सो गया था। सुबह कार वहां से गायब मिली। घर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो तीन नकाबपोश चोर 3:24 बजे से 3:28 बजे तक कार का सेंट्रल और स्टेयरिग लॉक तोड़ते नजर आए। कार के लॉक तोड़ने के बाद आरोपित शिव मंदिर की ओर चले गए। वहां खड़ी एक बीट का चोरी की। फिर उसी कार में सवार होकर वापस घटनास्थल लौटे थे। फिर 4:02 बजे तीनों नकाबपोश चोरों ने धक्का मारकर टैरेनो कार को रैंप से नीचे उतारा। थोड़ी दूरी पर जाने के बाद आरोपित टैरेनो कार को टोचन करके ले गए। इसके अलावा इन्हीं आरोपितों ने नवांकोट गुरूद्वारे के पास खड़ी दिनेश पुजारा की कार भी चुराने का प्रयास किया। हालांकि गियर लॉक लगा होने और कार स्टॉर्ट नहीं होने के कारण आरोपित अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। थाना चांदनी बाग कार्यकारी प्रभारी ने बताया कि फिलहाल उन्हें एक ही टैरेनो कार चोरी होने की शिकायत मिली है। अन्य मामलों में शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

कार का शीशा तोड़ा, अनलॉक कर चोरी का प्रयास

भाजपा कार्यकर्ता दिनेश पुजारा ने बताया कि उनकी टैरेनो गाड़ी (एचआर06 0060) नवांकोट गुरुद्वारा के पास खड़ी होती है। बीती रात को चोरो ने गाड़ी का शीशा तोड़ा। अनलॉक कर चोरी करने की कोशिश की। गाडी स्टार्ट नहीं होने के कारण व गियर लॉक लगा होने के कारण चोर मकसद में कामयाब नहीं हो सके। हॉई सिक्योरिटी जोन में भी पुलिस गश्त नहीं कर रही है। तीन विधायक इस क्षेत्र में रहते है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप