Move to Jagran APP

अशोक विहार कालोनी में युवक ने धर्म विशेष की टोपी पहनने पर मारपीट का आरोप लगाया

अशोक विहार कालोनी के एक युवक ने आरोप लगाया कि धार्मिक टोपी पहनने पर युवकों ने पीटा है। पीड़ित को छुड़वाने आए उसके पिता व दो भाइयों को भी पीटा। किला थाना पुलिस का कहना है कि टोपी को लेकर विवाद नहीं था। आपस में कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों में सुलह हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 07:27 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 07:27 AM (IST)
अशोक विहार कालोनी में युवक ने धर्म विशेष की टोपी पहनने पर मारपीट का आरोप लगाया
अशोक विहार कालोनी में युवक ने धर्म विशेष की टोपी पहनने पर मारपीट का आरोप लगाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : अशोक विहार कालोनी के एक युवक ने आरोप लगाया कि धार्मिक टोपी पहनने पर युवकों ने पीटा है। पीड़ित को छुड़वाने आए उसके पिता व दो भाइयों को भी पीटा। किला थाना पुलिस का कहना है कि टोपी को लेकर विवाद नहीं था। आपस में कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों में सुलह हो गई है।

loksabha election banner

कुटानी रोड स्थित जांगड़ा मार्केट निवासी साहिब ने बताया कि उनके भाई अदनान की अशोक विहार की मुख्य गली में मोबाइल की दुकान है। शुक्रवार रात करीब साढ़े सात बजे वह दुकान पर बैठा था और धार्मिक टोपी पहनी हुई थी। तभी पास की दुकान पर काम करने वाले दो युवक अपने कुछ साथियों के साथ आए और टोपी उतारने को कहा। मना करने पर आरोपितों ने उसकी टोपी उतारकर नीचे गिरा दी।

टोपी उठाकर दोबारा पहनी तो आरोपितों ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर भाई अदनान, पिता मोबिन और छोटा भाई 12 वर्षीय भाई असद भी आ गए। आरोपितों ने तीनों के साथ भी मारपीट। इस दौरान पिता मोबिन की नाक पर भारी चीज लगने से खून बहने लगा। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल मोबिन को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया।

पीड़ित साहिब ने बताया कि उन्होंने रात को ही किला थाना पुलिस को शिकायत दे दी थी। आरोप है कि पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इस बारे में किला थाना प्रभारी महीपाल का कहना है कि दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। टोपी को लेकर विवाद नहीं था। दोनों पक्षों में सुलह भी हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.