पानीपत/कैथल, जेएनएन। करोड़ा गांव में पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में ससुराल में फोन करके आत्महत्या करने की सूचना दी। जब महिला के मायके वाले पहुंचे तो शव जमीन पर पड़ा हुआ था और गले में रस्सी व शरीर पर अन्य जगह चोट के निशान थे। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। आरोपित पति मौके से फरार है।

राजौंद निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि करीब 13 साल पहले बेटी कविता (31) की शादी करोड़ा गांव के सुरेंद्र के साथ की थी। विवाह के समय अपनी हैसियत के अनुसार बेटी को दान-दहेज दिया था, लेकिन उसका दामाद शराब पीकर उसकी बेटी से मारपीट करता था। कई बार उसकी बेटी झगड़े को लेकर मायके में आते हुए जिक्र करती थी, लेकिन परिवार की इज्जत बनी रहे इसलिए चुप होकर बैठ जाते थे। दामाद को भी बार-बार समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 

घरेलू कलह की वजह से ली जान
आरोप है कि शनिवार को आरोपित पति ने उसकी बेटी का गला घोटकर हत्या कर दी। मृतका के भाई दीपक और ताऊ के लड़के तरसेम ने बताया कि उसकी बहन अपनी पीछे तीन बच्चे छोड़ गई। बड़ी बेटी 11 साल की है, लड़का आठ साल का है। आरोप है कि उसका बहनोई रोजाना शराब पीकर झगड़ा करते हुए उसकी बहन से मारपीट करता था। 

पुलिस थाना पूंडरी से एएसआइ धर्मपाल ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद से आरोपित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस