Move to Jagran APP

11 माह के बेटे से छिना ममता का आंचल, पति ने तलवार से काट दी पत्‍नी की गर्दन Panipat News

पानीपत में एक व्‍यक्ति ने पत्‍नी की तलवार से गर्दन काट दी। शोर सुनकर जब तक पड़ोसी पहुंचे तो आरोपित फरार हो चुका था। महिला की मौके पर मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 02:15 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 03:48 PM (IST)
11 माह के बेटे से छिना ममता का आंचल, पति ने तलवार से काट दी पत्‍नी की गर्दन Panipat News
11 माह के बेटे से छिना ममता का आंचल, पति ने तलवार से काट दी पत्‍नी की गर्दन Panipat News

पानीपत, [सुनील मराठा]। पानीपत में पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पत्‍नी की तलवार से गर्दन काट दी। पत्‍नी के शरीर पर करीब 20 से ज्‍यादा वार किए। महिला के चिल्‍लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो देखा वो खून से लथपथ पड़ी थी। उसकी मौत हो चुकी थी और आरोपित फरार था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। 

loksabha election banner

मामला करीब साढ़े बारह बजे का है। मतलौडा थाना अंतर्गत उरलाना कलां गांव में रोहताश ने घर में पत्नी सुमन (28) की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद रोहताश फरार हो गया। सुमन के चिल्‍लाने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो दौड़ पड़े। देखा कि सुमन की गर्दन कटी हुई थी और शरीर पर कई जगह कटा हुआ था। वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही आरोपित की मां बेहोश हो गईं। 

आरोपित की आठ साल की बेटी, 11 माह का बेटा
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित रोहताश की शादी सुमन के साथ 10 साल पहले सफीदों के हाट गांव में हुई थी। उसकी एक आठ साल की बेटी और 11 माह का बेटा है। ग्रामीणों की मानें तो मंगलवार की दोपहर को पति-पत्‍नी के बीच काफी ज्‍यादा कहासुनी हुई थी। वहीं सूचना मिलते ही उरलाना चौकी पुलिस और मतलौडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित की मां को होश नहीं आया है। महिला के मायके में भी जानकारी दे दी गई है। अभी हत्‍या की वजह का पता नहीं चल पा रहा है। लोगों से पूछताछ की जा रही है।

police panipat

मायके वाले पहुंचे, हंगामा
रोहतास की गांव में ही समर्सिबल मोटर बाइंडिंग की दुकान है। महिला की गर्दन, कंधों, हाथों, टांगों सहित पूरे शरीर पर लगभग 20 से ज्यादा वार किए गए हैं। एफएसएल टीम इंचार्ज डॉ नीलम आर्या मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने के लिए नमूने इकट्ठे किए। मृतका सुमन के मायके वाले मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे हैं। स्थानीय मतलौडा थाना प्रभारी विकास कुमार व भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। लोगों को शांत कराया जा रहा है। आरोपित तलवार सहित फरार है, उसे भी तलाश किया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.