Move to Jagran APP

पति और पत्‍नी के बीच आई वो तो रिश्‍तों में पड़ी दरार, दोनों ने दे दी जान Panipat News

पति की महिला मित्र से संबंध होने के शक में दो दिन पहले पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। अब पत्नी के मौत के गम में पति ने जान दे दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 08:55 PM (IST)
पति और पत्‍नी के बीच आई वो तो रिश्‍तों में पड़ी दरार, दोनों ने दे दी जान Panipat News
पति और पत्‍नी के बीच आई वो तो रिश्‍तों में पड़ी दरार, दोनों ने दे दी जान Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। वर्ष 2003 में हुए प्रेम विवाह का खौफनाक अंत हुआ। महिला ने दो दिन पहले घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में पति व महिला मित्र को मौत का कारण बनाया था। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में मृतका के भाई की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। अब इस मामले के आरोपित पति ने गुलमोर सिटी के पार्क में बच्चों के झूले पर फंदा डालकर सुसाइड कर लिया। 

loksabha election banner

मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, इसमें महिला मित्र के पति सहित दो अन्य महिलाओं को उसकी मौत का जिम्मेदारी ठहराया है। लिखा कि इन तीनों की वजह से पहले उसकी पत्नी ने सुसाइड किया था और अब वह कर रहा है। तितरम थाना पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मेरी व पत्नी की मौत का कारण ये तीनों 

मोहित ने मरने से सुसाइड नोट में लिखा कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। दूसरी महिला के साथ उसके ऐसे कोई गलत संबंध नहीं थे, जो उसकी पत्नी सोचती थी। सोनिया के पति सचिन उर्फ टीनू, सामो देवी व रेनू ने उसकी पत्नी को मेरे व सोनिया के संबंधों के बारे में गलत जानकारी दी, इस कारण बहकावे में आकर उसकी पत्नी ने उसके बारे में गलत सोचा, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। उसकी पत्नी ने इन तीनों की वजह से आत्महत्या की है और वे भी इनके कारण की सुसाइड कर रहा है। इसमें सोनिया का कोई कसूर नहीं है।  

तितरम थाना पुलिस इंचार्ज मुकेश कुमार ने बताया कि युवक के सुसाइड मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला, इसे कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.