Move to Jagran APP

अमरेश के साथ यूथ के हेल्पिग हाथ

हेल्पिंग यूथ की तरफ से हार्ट और किडनी की बीमारी से पीड़ित गंगापुरी रोड के अमरेश को 18 हजार रुपये की आर्थिक मदद की गई। इससे पहले संस्था सदस्य आशीष जैन 30 हजार रुपये की मदद कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 08:14 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 08:14 AM (IST)
अमरेश के साथ यूथ के हेल्पिग हाथ
अमरेश के साथ यूथ के हेल्पिग हाथ

जागरण संवाददाता, पानीपत : हेल्पिंग यूथ की तरफ से हार्ट और किडनी की बीमारी से पीड़ित गंगापुरी रोड के अमरेश को 18 हजार रुपये की आर्थिक मदद की गई। इससे पहले संस्था सदस्य आशीष जैन 30 हजार रुपये की मदद कर चुके हैं। संस्था के आग्रह पर हैदराबादी अस्पताल बिल में रियायत दी है। हेल्पिंग यूथ ग्रुप क्रियेटर प्रवीण वर्मा और संस्था सदस्य सचिन कपूर ने बताया कि अमरेश तीन बहनों का इकलौता भाई है। मजदूरी करने वाला परिवार अमरेश के इलाज के लिए कर्ज के तले दब चुका है। जानकारी मिलने संस्था अमरेश की आर्थिक मदद के लिए आगे आई। जरूरतमंद की करते मदद

loksabha election banner

प्रवीण वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर टीम के सदस्यों द्वारा संबंधित व्यक्ति के असल में जरूरतमंद होने की पड़ताल की जाती है। बीमारी की फाइल देखने और डॉक्टर से बात करने के बाद ग्रुप में मदद की अपील करते हैं। रक्तदान और कंबल वितरण भी

सचिन कपूर ने बताया कि जरूरत पड़ने पर संस्था सदस्यों द्वारा रक्तदान किया जाता है। संस्थान अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर ब्लड और मेडिकल कैंप का आयोजन करती है। बेसहारा लोगों के लिए खाना, कपड़े एवं कंबल वितरण किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.