Move to Jagran APP

इयरफोन लगाकर गाने सुन रही थी, बाइक सवारों ने पानीपत में छीना फोन

पानीपत के माडल टाउन में मार्केटिंग नेटवर्किंग का काम करने वाली युवती का मोबाइल फोन छीना। झपटमार गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। पाश एरिया में झपटमारों की इस वारदात से लोगों में बढ़ी दहशत।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 11:37 AM (IST)
इयरफोन लगाकर गाने सुन रही थी, बाइक सवारों ने पानीपत में छीना फोन
फोन झपटमार गिरोह सक्रिय, बाइक सवारों ने छीना फोन।

पानीपत, जेएनएन - पानीपत में दिवाली से पहले एक बार फिर से झपटमार गिरोह सक्रिय हो गए हैं। निशाना माडल टाउन में बनाया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने शहर के सुरक्षित क्षेत्र में से एक शांति नगर में शुक्रवार रात को इयरफोन लगाकर गाने सुन रही मार्केटिंग नेटवर्किंग का काम करने वाली युवती का मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक से आए थे और वारदात करके नहर की तरफ आग गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

loksabha election banner

एलआइसी एजेंट शांति नगर के देवराज दुआ की बेटी शिल्पा दुआ ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मार्केटिंग नेटवर्किंग का काम करती है। घर के पास बाल विकास स्कूल के सामने इयरफोन लगाकर गाने सुन रही थी। इसी दौरान पीछे स्पलेंडर से बाइक से दो बदमाश आए और पीछे बैठे बदमाश ने दाएं हाथ से 17 हजार रुपये की कीमत का मोबाइल फोन छीन लिया। उसने शोर मचाया। 

विराट नगर से होते हुए भागे 

थोड़ी दूर से राहगीर मौके पर पहुंचे तो बदमाश विराट नगर से होते हुए नहर की तरफ भाग गए। वे घर गई और दूसरे फोन से 100 नंबर पर काल की। शिल्पा ने बताया कि उनके क्षेत्र में पहली बार ऐसी वारदात हुई है। इससे वे हैरान और परेशान है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस बारे में माडल टाउन चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से भी बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उन बदमाशों से भी पूछताछ की जा रही है जो पहले ऐसी वारदात कर चुके हैं और अब जेल से जमानत पर छूटकर बाहर हैं।

माडल टाउन में सैर कर रहे व्‍यापारी की छीनी थी चेन 

माडल टाउन में ही कुछ दिन पहले व्‍यापारी ओम लखीना की चेन छीन ले गए थे। तब लखीना अपने साथियों के साथ सैर कर रहे थे। अब तक आरोपितों का पता नहीं चल सका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.