Move to Jagran APP

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा, संस्कृति के विस्तार में कलाकार अहम किरदार Panipat News

पाइट कॉलेज में मैस्ट्रोस 2020 में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने डांस से युवाओं में जोश भरा। उन्होंने युवाओं को मॉडलिंग और बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा आजमाने को कहा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 06:20 PM (IST)
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा, संस्कृति के विस्तार में कलाकार अहम किरदार Panipat News
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा, संस्कृति के विस्तार में कलाकार अहम किरदार Panipat News

पानीपत, जेएनएन। किसी प्रदेश की संस्कृति को वहां के कलाकार ही आगे बढ़ा सकते हैं। प्रदेश के युवा चाहे तो बॉलीवुड में हरियाणवी संस्कृति की चमक दिखेगी। अब तो नई पीढ़ी आगे आए, मेरी तो उम्र भी ढलने लगी है। ये कहना है हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी का। बिग बॉस की कंटेस्टेंट और हरियाणा की कलाकार सपना चौधरी पाइट कॉलेज में मैस्ट्रोस 2020 में अपनी प्रस्तुति देने पहुंची। 

loksabha election banner

कार्यक्रम के दौरान युवाओं का जोश देखते हुए सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणा में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। हरियाणा की संस्कृति में जीवंतता है। चार साल में बॉलीवुड में हरियाणा संस्कृति का दौर होगा। हमारे प्रदेश के संस्थान ही हमारी संस्कृति और कलाकारों को प्रोत्साहित नहीं करते। उन्होंने कहा, पहले इसी संस्थान में कार्यक्रम में बड़े-बड़े बॉलीवुड के कलाकार आए, लेकिन कभी हरियाणा के कलाकारों को नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि पहली बार आईं हूं। हरियाणा के कलाकारों को भी मौका देना चाहिए।

 sapna

हरियाणा के युवाओं के लिए बेहतर अवसर

सपना ने कहा, हरियाणा के युवा युवती को बॉलीवुड में आगे आना चाहिए। यहां के युवा कलाकार के हिसाब से बिल्कुल फिट हैं। उनका रंग रूप, आकार काफी बेहतर है। करियर की भी बेहतर संभावनाएं हैं। 

 sapna

नई पीढ़ी को देख अब तो आंटी जैसी फीलिंग आती

सपना चौधरी ने कहा, कलाकार बनकर हरियाणा के युवा अपनी संस्कृति का विस्तार कर सकते हैं। नई पीढ़ी ही अपनी संस्कृति के विस्तार के लिए अहम किरदार निभा सकते हैं। अब तो नई पीढ़ी को आगे आना चाहिए, क्योकि मेरी उम्र भी होने लगी है। वहीं उन्होंने कहा, नई प्रतिभा को देखकर अब तो आंटी जैसी फीलिंग आने लगी है। चार साल में बॉलीवुड में हरियाणा संस्कृति का दौर दिखेगा। 

sapna

दो गानों की थी प्रस्‍तुति चार कर गईं

सपना चौधरी ने दो गानों पर प्रस्तुति दी। वहीं दर्शकों का जोश देखते हुए उन्‍होंने दो अन्‍य गानों पर जलवा दिखाया।

sapna


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.