Move to Jagran APP

Panipat Updates News Today 06 July: एक क्लिक पर पढ़ें पानीपत सहित आसपास जिलों के ताजा समाचार, ट्रिपल मर्डर केस में 8 को उम्रकैद

Panipat Updates Breaking News Today 06 July 2022 एक क्लिक में हरियाणा के जीटी बेल्‍ट की आपराधिक गतिविधियों से लेकर राजनीतिक हलचल की अपडेट खबरों को पढ़ें। पानीपत सहित करनाल अंबाला जींद कैथल यमुनानगर और कुरुक्षेत्र की अपडेट खबरें।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 04:56 PM (IST)
Panipat Updates News Today 06 July: एक क्लिक पर पढ़ें पानीपत सहित आसपास जिलों के ताजा समाचार, ट्रिपल मर्डर केस में 8 को उम्रकैद
पढ़े पानीपत सहित आसपास के जिलों की ताजा खबरें।

पानीपत, जेएनएन। करनाल में वर्ष 2016 में हुए ट्रिपल मर्डर के 8 आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है, जबकि चार आरोपित बरी कर दिए गए। जिन दोषियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है उनमें एक लाख का इनामी बदमाश एवं मुख्य आरोपी कप्तान भी शामिल है।

loksabha election banner

जींद में रिश्‍वत लेते पकड़ा

नगर परिषद नरवाना के कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र सोनी बुधवार को ठेकेदार के बिलों को पास करने की एवज में 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किए गए। विजिलेंस टीम ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। 

ठेकेदार बलकार ने विजिलेंस टीम को दी शिकायत में बताया कि उसने नगर परिषद नरवाना के अंतर्गत कुछ काम के टेंडर लिए हुए थे। जिनकी राशि करीब 38 हजार रुपये बनती है। इस राशि के बिल पिछले साल अक्टूबर से अटके हुए थे। पेमेंट के लिए वह बार-बार नगर परिषद कार्यालय के चक्कर काट रहा था। पहले भी नगर परिषद के एक जेई ने उससे बिल पास करने की एवज में पैसे लिए थे। लेकिन उसकी पेमेंट जारी नहीं की गई। अब कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र सोनी से मिला, तो उसने  90 हजार रुपये रिश्वत के मांगे।

40 हजार रुपये पहले और बाकी 50 हजार रुपये बाद में देने पर बात हुई। विजिलेंस ठेकेदार बलकार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए टीम गठित की। बुधवार को ठेकेदार बलकार पैसे लेकर कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र सोनी के पास पहुंचा और रिश्वत के 40 हजार रुपये दे दिए। उसके बाद विजिलेंस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए रिश्वत के पैसों के साथ कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र सोनी को पकड़ लिया। विजिलेंस के इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

करनाल में तीहरे हत्याकांड में आएगा फैसला

वर्ष 2016 में करनाल में हुए तीहरे हत्याकांड में आज अदालत फैसला सुनाएगी। राजेश, नरेश व गुलाब की हत्या की गई थी। इस हत्याकांड में कप्तान उर्फ प्रवीन वासी रंगरूटी खेड़ा व उसके साथी रमेश उर्फ नेशा, सुशील उर्फ सिल्ला, अमित उर्फ लांबा, हंसराज उर्फ रोहित, सचिन उर्फ मुस्सा पर हत्या के आरोप लगे थे जबकि अमित, विक्रम व रितू राज पर उनकी रेकी करने का आरोप था। यहीं नहीं सुनील, सोहन लाल व टिक्कू को भी इस हत्याकांड में शामिल माना गया था।

करनाल में दिल्ली नारकोटिक सेल की टीम ने नशा तस्करी का आरोपित किया गिरफ्तार

दिल्ली से आई नारकोटिक सेल की टीम ने नशा तस्करी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जिससे बड़ी खेप नशीले पदार्थ की मिली है। टीम आरोपित को कोर्ट में पेश कर अपने साथ ले गई है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी। टीम ने हाल ही में दिल्ली से ही नशा तस्करी के एक आरोपित को पकड़ा था, जिसके बाद पता चला कि आरोपित के साथ करनाल के सेक्टर छह में रहने वाला मनोज भी शामिल है, जो निसिंग एरिया से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ उन तक पहुंचाता है। बताया जा रहा है कि दिल्ली नारकोटिक सेल की टीम ने आरोपित के कब्जे से 45 किलो नशीला पाउडर व 19 हजार प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद किया है। 

कुरुक्षेत्र में कार चालक ने गश्त कर रही पुलिस पीसीआर को मारी टक्कर, उपनिरीक्षक घायल 

थाना सदर पिहोवा पुलिस पीसीआर को बुधवार रात 2:30 बजे एक नशेड़ी कार चालक ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर लगते ही पुलिस पीसीआर नहर पुल के डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीसीआर के अगले हिस्से को काफी नुकसान हुआ है। पीसीआर में सवार उप निरीक्षक व अन्य कर्मचारियों को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यमुनानगर में विधवा महिला के साथ ठगी 

बूड़िया थाना क्षेत्र के गांव रामपुर खादर निवासी चलती देवी ने परिवार के लोगों पर ही जमीन हड़पने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके परिवार के अनिल कुमार, अनुज कुमार, साहिल कुमार व विपिन कुमार ने उनकी जमीन के दस्तावेजों पर लोन पर ट्रक पर लिया। जिसमें गारंटर के तौर पर उसके फर्जी साइन कर दिए गए। मामले खुलने पर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने जांच की, तो रिकार्ड फर्जी मिला। अब मामले में अारोपितों सहित फाइनेंस कंपनी पंजाब कश्मीर फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजर पर केस दर्ज किया गया।

अंबाला में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हमला

अंबाला के गांव मानकपुर में खेत में काम कर रही युवती से 5-6 आरोपितों ने छेड़छाड़ की। पिता और खेत के मालिक जसवंत ने भी आरोपितों का विरोध किया। गुस्साए आरोपितों ने दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। दोनों को लहूलुहान करके आरोपित फरार हो गए। इसके बाद किसान जसवंत और घायल युवती के पिता को अंबाला शहर जिला नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां पर दोनों का उपचार चल रहा है।

गांव मानकपुर में शंकर और उसका परिवार किसान जसवंत सिंह के खेतों में काम करता था। बुधवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसकी बेटी रोजाना की तरह खेत में काम कर रही थी। इस दौरान नशे की हालत में कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने बचाव में चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर जब मौके पर शंकर व जसवंत पहुंचे तो आरोपितों ने उनपर हमला कर दिया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक आरोपित फरार चल रहे थे।

करनाल में हथियारबंद बदमाशों ने फैलाई दहशत, कार छीनने की कोशिश

सीएचडी सिटी के गेट पर नेशनल हाईवे के समीप मंगलवार आधी रात को उस समय दहशत फैल गई जब हथियारों से लैस तीन बदमाश कार में सवार होकर पहुंच गए। उन्होंने कार छीनने की कोशिश की तो गार्ड को भी पिस्तौल दिखाते हुए धमकाया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो वे फरार हो गए।

सीएचडी सिटी में ही रहने वाले अमित कुमार के मुताबिक वह रात करीब 12 बजे अपनी कार में सवार होकर शहर से घर जा रहा था। जैसे ही सीएचडी सिटी के गेट पर पहुंचा तो अचानक ही तीन बदमाशों ने अपनी कार उसके आगे अड़ा दी। दो बदमाश उसके पास हथियार लेकर आए तो उसकी कार छीनने की कोशिश की, लेकिन उसने शौर मचा दिया, जिसके चलते आरोपित सफल नहीं हो पाए। अमित ने बताया कि कुछ ही देर पहले उन्होंने गेट पर तैनात एक गार्ड को भी पिस्तौल दिखाकर धमकी दी तो वहीं एक परिवार के साथ भी वहां से जाते हुए वारदात करने का प्रयास किया। इसके बाद आरोपित कुछ ही दूरी पर स्थित ढाबे पर पहुंच गए तो वहीं सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम भी पहुंच गई। एक पुलिसकर्मी वीडियो बनाने लगा तो आरोपित तत्काल ही फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.